बिपाशा की बिगेस्ट कॉन्ट्रोवर्सीज
बिपाशा की बिगेस्ट कॉन्ट्रोवर्सीज
Share:

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रैस मानी जाने वाली बिपाशा ने शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित एपीजे हाई स्कूल से की. बिपाशा अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर काफी स्पॉटलाइट में रही हैं लेकिन विवादों से भी बिपाशा का चोली दामन का साथ रहा है. बिपाशा की लाइफ के सबसे बड़े विवाद के बारे में बात करें तो ये अमर सिंह के साथ यू-ट्यूब पर वायरल हुआ एक टेप है. इस टेप के वायरल होने के बाद न सिर्फ बिपाशा की लाइफ में बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी बवाल हो गया था. हालांकि बाद में बिपाशा और अमर सिंह दोनों ने ही इस टेप को फेक बताकर मामला शांत करने की कोशिश की थी.

बिपाशा की लाइफ से जुड़े दूसरे विवाद की बात करें तो वो चाइल्ड लेबर को बढ़वा देना था. दरअसल, बिपाशा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें दो बच्चियां उनकी शूलेस खोल रही हैं.

सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर की बेहद आलोचना की गई थी. इस मामले पर सफाई देते हुए बिपाशा ने कहा था कि उन दोनों लड़कियों में से एक उनकी बहन है और दूसरी लड़की उनकी बहन की दोस्त है. तब जाकर मामला कुछ शांत हुआ था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्मों से ज्यादा लव अफेयर के कारण सुर्ख़ियों में रही बिपाशा

बिपाशा की ऐसी तसवीरें देख रह जायेंगे दंग

बिपाशा बसु की इस फोटो में दिख रहा है पति के लिए प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -