बॉलीवुड से मिला रिजेक्शन, तो हॉलीवुड में कर रहे हैं लीड रोल
बॉलीवुड से मिला रिजेक्शन, तो हॉलीवुड में कर रहे हैं लीड रोल
Share:

हरेक कलाकार का सपना होता है कि उसके टैलेंट को किसी तरह पहचान मिल जाए और उसकी एंट्री बॉलीवुड में हो जाये. सपनों का शहर मुंबई ऐसा ही है, कभी किसी की रातों रात किस्मत चमका देता है तो किसी को अर्श से फर्श पर ले आता है. ऐसे ही बिहार के एक एक्टर प्रभाकर शरण ने बॉलीवुड में काफी हाथ अजमाया लेकिन उनके हाथ हमेशा निराशा ही लगी. उन्होंने अपने करियर के लिए तमाम कोशिशें की फिर भी वह सफल नहीं हो पाए. जिसके बाद वह काम की तलाश में लैटिन अमेरिकी देश कोस्‍टा रिका में चले गए.

ख़बरों की माने तो प्रभाकर शरण ने स्पैनिश फिल्म एनरेडाडोस: ला कंफ्यूजन (इनटेंगल्ड: द कंफ्यूजन) से डेब्यू किया. फिल्म हिट साबित हुईं और देखते ही देखते प्रभाकर शरण सुपरस्टार बन गए.

यानि की जिस प्रभाकर को बॉलीवुड ने कभी रिजेक्ट कर दिया था, उन्होंने हॉलीवुड फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम किया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रभाकर की फिल्म साल 2017 की हिट फिल्मों में से एक रही. फिल्म के बारे में बताया जाता है कि यह ऐसी पहली अमेरिकी फिल्म है जो बॉलीवुड स्टाइल में बनी है.

इसमें बॉलीवुड फिल्मों की तरह ही डांस और गाने हैं. प्रभाकर अपनी इस फिल्म को मार्च-अप्रैल में हिंदी, अंग्रेजी और भोजपुरी में ”एक चोर, दो मस्तीखोर” के नाम से रिलीज करने का सोच रहे हैं. अब देखना होगा कि क्या लैटिन अमेरिका के बाद फिल्म भारत में भी उतना ही कमाल दिखा पाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

75 वां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में सितारों ने बिखेरा रंग

अब भी फुल स्पीड में है टाइगर की कमाई

'आनंद' में राजेश खन्ना की अदाकारी से चकित हैं अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -