धमाके से दहला छपरा, घर में बम बना रहे शख्स के उड़े चीथड़े

धमाके से दहला छपरा, घर में बम बना रहे शख्स के उड़े चीथड़े
Share:

पटना: बिहार में छपरा जिले के मढौरा के अंतर्गत आने वाले ओलहनपुर गांव में बम ब्लास्ट हुआ है। बताया जा रहा है कि शहाद मियां नाम का एक व्यक्ति अपने घर में बम बना रहा था। इस दौरान ब्लास्ट हो गया। धमाके में बम बना रहे व्यक्ति के चीथड़े उड़ गए हैं। विस्फोट के बाद पूरा इलाका थर्रा उठा। धमाके के बाद बड़ी तादाद में आसपास के लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के अनुसार, मृतक आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति था। वह बम किस लिए बना रहा था, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की हर पहलू से जांच कर रही है। पुलिस ने मौके से बम बनाने का सामान भी बरामद किया है। वहीं, एसपी हरकिशोर राय ने बताया है कि आरोपी की लाश को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही वहां से बरामद की गई बम बनाने की  सामग्री को भी जांच के लिए भेजा जा रहा है, ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि आखिर यह बम किस काम के लिए बनाया जा रहा था और इसकी तीव्रता कितनी थी।

जिस जगह पर विस्फोट हुआ है वहां के लोगों ने बताया है कि कुछ समय पूर्व तक गांव के लोग पटाखा कारोबार से जुड़े हुए थे, किन्तु लाइसेंस नहीं मिलने के कारण यह व्यवसाय बंद हो गया। लोगों का कहना है कि अभी भी गांव में चोरी छिपे पटाखा बनाने का व्यवसाय चल रहा है।

देश के विदेशी मुद्रा भंडार में रिकार्ड बढ़त, जानें आंकड़ा

फेस्टिव सीजन में चमका सोना, चांदी में दर्ज की गई गिरावट

विश्व में सबसे अधिक दूध उत्पादन करता है यह देश, जानें अन्य की रैंकिंग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -