तेजस्वी यादव को कोरोना का खतरा

तेजस्वी यादव को कोरोना का खतरा
Share:

बिहार में कोरोना महामारी का कहर और संक्रमण निरंतर जारी है. इस रोग का खतरा अब लालू प्रसाद के छोटे पुत्र और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी मंडराने लगा है. दरसअसल, हमेशा तेजस्वी के साथ साये की तरह रहने वाले उनके पीए संजय यादव कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. संजय के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के पश्चात तेजस्वी के लिए ​दिक्कत बढ़ गई है.

'हिन्दू राष्ट्र' पर सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया बड़ा बयान, कांग्रेस पर लगाया हिन्दुओं को बांटने का इल्जाम

बता दे कि संजय की रिपोर्ट सकारात्मक आने के पश्चात तेजस्वी ने स्वंय को होम आइसोलेशन में कर लिया है और वो किसी से मिल नहीं रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष गुरुवार से ही होम आइसोलेशन में चले गए हैं. ऐसे में चुनावी अभियान पर भी फिलहाल ब्रेक लग गया है. चुनावी सीजन में टिकट की चाहत लिए रोजाना सैकड़ों लोग पटना स्थित लालू आवास पर पहुंच रहे हैं, किन्तु कल यानी गुरुवार से तेजस्वी यादव ने किसी से मिलना जुलना बंद कर दिया है.

कोरोना के कारण नर्स को दी मोहल्ला छोड़ने की धमकी, पीड़िता ने लिखा पीएम को पत्र

बिहार में कभी भी विधानसभा चुनाव का ऐलान हो सकती है, ऐसे में तेजस्वी यादव की व्‍यस्‍तता इन दिनों बढ़ी हुई है और पटना स्थित लालू-राबड़ी आवास पर भी लोगों की हलचल निरंतर होती है. लेकिन, कोरोना संमक्रमण के खतरे को देखते हुए तेजस्वी केकिसी से मुलाकात नहीं करेंगे. पटना पहुंच रहे समर्थकों और कार्यकर्ताओं को तेजस्वी यादव के होम आइसोलेशन में होने की बात कही जा रही है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि वो रोगी हैं और किसी से नहीं मिलेंगे. ऐसे में चुनाव में टिकट पाने की उम्मीद लिए राबड़ी आवास पहुंचने वाले दावेदार और पार्टी के कार्यकर्ता मायूस लौट रहे हैं.

आज अपना पद छोड़ सकते हैं जापान के पीएम शिंज़ो आबे, काफी समय से हैं बीमार

वरुण गाँधी बोले- चीन को जवाब देने में सक्षम है भारत, ड्रैगन को बाद में होगा गलती का अहसास

सचिन पायलट ग्रुप के लोगों के साथ राजस्थान में हो रहा खिलवाड़

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -