आसमान में कड़की बिजली और टूट गई इनकी शादी

आसमान में कड़की बिजली और टूट गई इनकी शादी
Share:

पानी बरसने वाला सीन फिल्मों में अक्सर रोमांटिक बताया जाता है लेकिन आप ये तो जानते ही हैं कि ये सब सिर्फ फिल्मों में ही अच्छा लगता है असल में ऐसा कुछ नहीं होता बल्कि रिश्ते और टूट जाते हैं. जी हाँ, बरसात में अगर बिजली कड़क जाए तो शादी भी टूट जाती है. आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जो बहुत ही अजीब है. भला बिजली के कड़कने से शादी कैसे टूट सकती है. तो चलिए जानते हैं कैसे टूटी शादी और क्या रहा मामला.

जानकारी एक अनुसार, बिहार के सारण जिले के सोनपुर थाना इलाके के गांव चित्रसेनपुर में एक लड़की का विवाह चल रहा था जहाँ पर कई रस्में भी हो चुकी थी. इसी दौरान दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया. इसकी वजह ये है कि शादी के दो दिन पहले दूल्हे ने बताया कि उसे बिजली के कड़कने से डर लगता है जिसके बाद वो अजीब हरकतें करने लगता है. वजह जानकर सभी हैरान गए, दूल्हे के परिजन ने इसका विरोध किया तो दुल्हन ने उन पर हमला कर दिया. इस पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि, 'बिजली कड़कने के बाद दूल्हा ऐसा बर्ताव करने लगा जैसे वह डर रहा है. दुल्हन ने सबके सामने उसके विचित्र व्यवहार के कारण उससे शादी नहीं करने की घोषणा कर दी.'

इसके बाद अधिकारीयों ने बताया कि दुल्हन पक्ष वालों की तरफ से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है बल्कि ऐसी ही कई वजहों के चलते दुल्हन ने कई बार दूल्हे से शादी करने से इंकार किया है. 

शख्स ने किया दावा, उसके बाग़ के आम खाने से होता है बेटा

Video : जब रोड़ पर आया 8 फुट लम्बा घड़ियाल

भारत के ज्वैलर्स ने किया कमाल, बनाई अनोखी अंगूठी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -