RJD vs JDU : बिहार सियासत में घमासान के बीच लालू का क्लियर जवाब, तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा

RJD vs JDU : बिहार सियासत में घमासान के बीच लालू का क्लियर जवाब, तेजस्वी नहीं देंगे इस्तीफा
Share:

लगता है बिहार में उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर जेडीयू और आरजेडी के बीच दरार बढ़ती जा रही है . अब लालू ने दो टूक कह दिया है कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे. इससे निकट भविष्य में बिहार में सियासी भूचाल के आने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है.

बता दें कि लालू यादव ने स्पष्ट कह दिया है कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे. लालू सीबीआई की एफआईआर  को तेजस्वी के इस्तीफे का उचित कारण नहीं मानते  है.  परिवार की संपत्तियों की सारी जानकारी पब्लिक डोमेन के साथ ही सीएम नीतीश को भी है.लालू ने कहा कि विधान मंडल दल ने निर्णय लिया कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे.  हम उस पर कायम हैं. हमारी ओर से गठबंधन नहीं टूटेगा .उन्होंने बीजेपी पर महागठबंधन में फूट डालने का आरोप लगाया. बिहार में महागठबंधन में पड़ी गांठ को खोलने के लिए सोनिया गांधी के दखल पर आरजेडी प्रमुख लालू ने इंकार किया.

बता दें कि लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई और ईडी की कार्रवाई के बाद से महागठंबन के भविष्य को लेकर अटकलें लगने लगी है. आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र द्वारा अपने 80 विधायकों की धमकी देने के बयान के बाद जदयू ने कड़ी प्रतिक्रिया दी कि नीतीश कुमार सत्ता के भूखे नहीं हैं. उन्हें इस्तीफा देने में पांच मिनट भी नहीं लगेंगे.

यह भी देखें

सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर लगाए गंभीर आरोप

तेजस्वी की कुर्सी खतरे में, नहीं चलेगी दाढ़ी मूंछ वाली दलील

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -