KBC में बिहार की गृहणी का चला जादू, जीते 25 लाख
KBC में बिहार की गृहणी का चला जादू, जीते 25 लाख
Share:

टेलीविजन के चर्चित शो हम बात कर रहे है टीवी मेगा क्विज गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (केबीसी) के नौवें सीजन के बारे में जो के एक बार फिर से बिहार के चलते सुर्खियों में आ गया है. जी हां बता दे की पूर्व में भी केबीसी में बिहार के सुशील कुमार के बाद अब जो नाम चमक रहा है वह है बिहार की बेटी नेहा पांडेय का, आपको बता दे की गुरुवार को बिहार की नेहा हॉट सीट पर पहुंचीं. नेहा हाउसवाइफ हैं. उनका मायका बिहार शरीफ तो ससुराल नवादा में है. उनके शो को लेकर बिहार में खासी उत्‍सुकता है. कार्यक्रम समाप्‍त होने तक वे हॉट शीट पर जमीं रहीं. वे अगले दिन भी कार्यक्रम में आएंगी. हॉट सीट पर नेहा के शोख अंदाज के अमिताभ बच्चन भी कायल हो गए. नेहा ने उन्‍हें बताया कि उनके जेठ का नाम अमित और जेठानी का नाम जया है तो अमिताभ चौंक पड़े. आग जब उन्होंने अपने पति का नाम अभिषेक बताया तो हॉल तालियों से गूंज पड़ा.

नेहा ने आगे कहा कि उनके ससुर को ऐश्वर्या जैसी बहू चाहिए थी, इसलिए अपने अभिषेक की श्‍ाादी उनसे की. कार्यक्रम में नेहा के पति अभिषेक व ननद भी साथ में दिखे. कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9 का पांचवा एपिसोड खास था. केबीसी के इस एपिसोड में पहली बार किसी ने अब तक की सबसे बड़ी धनराशि जीती है. ये धनराशि जीतने वाली कंटेस्टेंट बिहार के नालंदा की रहने वाली नेहा कुमारी थीं.

एक गृहिणी होने के बावजूद उन्होंने हॉट सीट पर बैठकर ब्लड तरीके से सवालों के जवाब दिए. बता दें कि वह फास्टेस्ट फिंगर में राउंड में सिर्फ 4.84 सेकेंड में जवाब देकर हॉट सीट पर पहुंचीथीं. 25 लाख की धनराशि जीतकर उन्होंने गेम छोड़ने का फैसला लिया था. इस तरह से एक बार फिर से बिहार की यह बेटी का KBC पर राज रहा. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -