अवैध संबंध में ऐसी पागल हुई माँ, कर दिया 3 साल की बेटी का क़त्ल

अवैध संबंध में ऐसी पागल हुई माँ, कर दिया 3 साल की बेटी का क़त्ल
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में सूटकेस में तीन साल की बच्ची की लाश मिलने की दुखद घटना की जांच के दौरान उसकी मां काजल को गिरफ्तार कर लिया गया है। काजल ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि वह विवाहेतर संबंध में थी और अपने पति को छोड़ना चाहती थी। हालांकि, उसका प्रेमी नहीं चाहता था कि उसकी बेटी उनके साथ आए, जिसके चलते काजल ने बच्ची की हत्या कर दी।

शनिवार को मुज़फ़्फ़रपुर के मीनापुर इलाके में तीन साल की मिस्टी नाम की बच्ची का शव लाल रंग के ट्रॉली सूटकेस में मिला। इस चौंकाने वाली खोज ने स्थानीय अधिकारियों को मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन करने के लिए प्रेरित किया। परिवार के घर की जांच करने वाले फोरेंसिक विशेषज्ञों को फर्श, सिंक और छत पर खून के निशान मिले। काजल, जो लापता थी, ने पहले अपने पति मनोज को बताया था कि वह अपनी मौसी के घर जा रही है। मनोज ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद काजल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने काजल के फोन को ट्रेस किया और छापेमारी की, आखिरकार उसे उसके प्रेमी के घर पर पाया।

पूछताछ के दौरान काजल ने बताया कि वह दो साल से विवाहेतर संबंध में थी और अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। सिटी पुलिस प्रमुख अवधेश दीक्षित ने बताया, "वह अपनी बेटी को अपने साथ ले जाना चाहती थी, लेकिन प्रेमी ने इसका विरोध किया। असमंजस में आकर काजल ने चाकू से अपनी बेटी का गला रेत दिया, शव को लाल ट्रॉली बैग में रखा और घर के पास झाड़ियों में फेंक दिया।"

दीक्षित ने आगे बताया कि काजल ने खून के धब्बे साफ करने की कोशिश की थी, लेकिन वह असफल रही, क्योंकि फोरेंसिक टीम खून के निशान खोजने में कामयाब रही। हत्या का हथियार बरामद कर लिया गया है। काजल ने स्वीकार किया कि वह अपराध करने के लिए टीवी शो "क्राइम पेट्रोल" के एपिसोड से प्रेरित थी। जब उसके प्रेमी की संलिप्तता के बारे में पूछा गया, तो दीक्षित ने स्पष्ट किया, "ऐसा कोई सबूत नहीं है जो यह सुझाव दे कि प्रेमी अपराध में शामिल था। काजल ने कहा है कि उसके कार्य टीवी शो से प्रभावित थे, और इस बात का कोई संकेत नहीं है कि उसके प्रेमी ने उसे हत्या करने के लिए राजी किया।"

अपनी ही 3 वर्षीय मासूम का माँ ने कर दिया क़त्ल, चौंकाने वाली है वजह

संपत्ति विवाद में 7 भाइयों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, 2 की मौत

बंगाल के मेहताब ने यूपी आकर किया दलित नाबालिग का रेप, पुलिस पर की फायरिंग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -