ट्राले की टक्कर से बाइक सवार की मौत
ट्राले की टक्कर से बाइक सवार की मौत
Share:

कोटा. सड़कों पर दौड़ते तेज़ रफ़्तार वाहन अक्सर दुर्घटनाओं को निमंत्रण देते हैं. ज़रा सी चूक हुई और कोई इंसानी ज़िंदगी गई. अक्सर ट्रक और ट्राले जैसे बड़े वाहन से टकराकर दो पहिया वहां चालक अपनी जान गँवा देते हैं. इनमे से कईं जानें इसलिए भी जाती है कि दो पहिया वहां चालक ने हेलमेट नहीं लगाया होता है. एक बार फिर एक तेज़ रफ़्तार ट्राले ने एक बाइक सवार की जान ले ली.

कोटा के आरके पुरम थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्राले ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया. उस्वे अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बंधा गांव का निवासी महेन्द्र गुर्जर, कोटा में रोजगारी करता था. वह काम के बाद देर शाम को कोटा से अपने घर जा रहा था. इस दौरान दौलतगंज के पास तेज रफ्तार ट्राले ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया. राहगीरों ने उसे कोटा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुँचाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वहीं टक्कर मारने के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सुपुर्द कर दिया है. साथ ही मामले में ट्राला चालक की तलाशी की जा रही है.

1971 में दिखा पाकिस्तानी सेना का घिनौना दुष्कर्मी रूप

दबंगों ने महिला के कपडे फाड़े, पुलिस नहीं लिख रही रिपोर्ट

हिसार दुष्कर्म मामले में नशेड़ी दिव्यांग गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -