बचपन में कहा था हिजड़ा, इसलिए बलात्कार करने के बाद दी उसे भयानक मौत

बचपन में कहा था हिजड़ा, इसलिए बलात्कार करने के बाद दी उसे भयानक मौत
Share:

बिलासपुर। देवगांव में हुए हाई प्रोफाइल ममता मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने करीब दो महीने के बाद सुलझा लिया है. इस मामले में हत्या की जो वजह सामने आई वो आपको हिलाकर रख देगी. ममता ने बचपन में साथ पढ़ने वाले एक लड़के को हिजड़ा कहा था. यही बात उस लड़की को इतनी चुभी की उसने अपने साथी के साथ मिलकर पहले ममता के साथ दुष्कर्म किया और फिर लाठी व पत्थर से हमला कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों का पर्दफाश करते हुए उनके साथ सबूत छिपाने में मदद करने वाले एक नाबालिग को भी गिरफ्तार कर लिया है.

एक मज़बूरी थी जिसके कारण लड़की कभी उसे संबंध बनाने से नही रोक पाई

इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी बचपन में ममता के साथ पढता था. इसी जान पहचान का फायदा उठाकर बाबला ने 6 फरवरी को उसे गांव के करीब नाले के समीप बुलाया. युवती के पहुंचने पर आरोपी का एक अन्य दोस्त ममता को खेत की तरफ ले गया. जहां पर दोनों ने मिलकर ममता के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया. ममता ने जब विरोध किया तो आरोपी को याद आया कि बचपन में मृतका ने उसे हिजड़ा कहा था. उससे वह गुस्से में आ गया. इसके बाद दोनों ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया. किसी तरह मौका पाकर ममता वहां से चिल्लाते हुए भागने का प्रयास करने लगी. तब दोनों आरोपियों ने डंडे और मुक्के से उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद घटना को दुर्घटना का रूप देने के लिए मृतका को नाले के पास फेंक दिया.

भांजी को होटल लेकर पंहुचा मौसा, फिर उसके साथ किया घिनौना काम

नाले के समीप आरोपियों को लगा कि ममता अभी भी जिन्दा है तो दोनों ने पत्थर और डंडे से चेहरे पर ताबड़तोड़ हमलाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद नाले में हाथ व कपड़ों पर लगे खून को साफ किया. घटना के बाद एक नाबालिग ने सबूत छिपाने में आरोपियों की मदद की. पुलिस ने तीनों आरोपियों को धारा 302, 201, 376 के तहत गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.

इंदौर में मर्यादा हुई तार - तार, ससुर ने बहू की बनाई अश्लील फिल्म

 

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -