करण या जॉन नहीं इस शख्स के प्यार में पागल हो गई थी बिपाशा

करण या जॉन नहीं इस शख्स के प्यार में पागल हो गई थी बिपाशा
Share:

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बिपाशा बसु का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिपाशा एक मजेदार और दिलचस्प किस्सा शेयर करती नजर आ रही हैं, जो उनके बचपन से जुड़ा है। बिपाशा ने इस किस्से का जिक्र एक इंटरव्यू में किया था, जहां उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने स्कूल के दिनों में अपनी मां से सलवार-कुर्ता सिलवाने की बात क्यों की थी।

प्यार में पड़ने का किस्सा

बिपाशा ने खुलासा किया कि जब वह छोटी थीं, तो उन्होंने स्कूल से घर लौटकर अपनी मां से कहा था, "मुझे प्यार हो गया है, और अब आपको मुझे दो सलवार-कुर्ते सिलवाकर देने होंगे।" यह सुनकर उनकी मां हैरान रह गईं। बिपाशा ने हंसते हुए बताया कि उस वक्त वह सिर्फ शॉर्ट्स पहना करती थीं, लेकिन जिस लड़के से उन्हें प्यार हुआ था, वह मारवाड़ी था। इसलिए उसका परिवार चाहता था कि बिपाशा सलवार-कुर्ता पहनें। इसी वजह से उन्होंने अपनी मां से सलवार-कुर्ता सिलवाने की बात कही।

शाकाहारी बनने की कहानी

इस मजेदार किस्से के साथ बिपाशा ने यह भी बताया कि उस लड़के की वजह से वह शाकाहारी बन गई थीं। उन्होंने कहा, "मैं पहले मांसाहारी थी, लेकिन उस लड़के के परिवार की पसंद की वजह से मैंने शाकाहारी खाना शुरू कर दिया था।" हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला, क्योंकि बाद में बिपाशा मुंबई चली आईं और उनका जीवन पूरी तरह बदल गया।

बिपाशा की लव लाइफ

मुंबई आने के बाद बिपाशा का नाम कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ जुड़ा। सबसे पहले उनका रिलेशनशिप डिनो मोरिया के साथ रहा। इसके बाद वह जॉन अब्राहम के साथ कई सालों तक रिलेशनशिप में रहीं। दोनों का रिश्ता काफी चर्चा में रहा, लेकिन अंततः यह रिश्ता टूट गया।

इसके बाद बिपाशा की जिंदगी में एक नया मोड़ आया जब उनकी मुलाकात फिल्म ‘अलोन’ के सेट पर करण सिंह ग्रोवर से हुई। दोनों के बीच प्यार हो गया और 30 अप्रैल 2016 को बिपाशा और करण ने शादी कर ली। आज यह जोड़ी एक बेटी के माता-पिता हैं। बिपाशा ने अपनी बेटी देवी को 12 नवंबर 2022 को जन्म दिया, और अब यह स्टार कपल अपनी फैमिली लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहा है।

'झूठ बोलने की मशीन हैं राहुल गांधी..', अग्निवीर वाले दावे पर भड़के अमित शाह

'खरीफ-रबी की फसलों में अंतर भी जानते हैं राहुल..', MSP पर अमित शाह का हमला

'तीन पीढ़ियां भी 370 वापस नहीं ला सकेंगी..', कांग्रेस-NC पर अमित शाह का हमला

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -