बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो
Share:

मॉडलिंग और एक्टिंग की दुनिया में बड़ा नाम कमाने वाली फ्रीडा पिंटो का जन्म 18 अक्टूबर 1984  में मुंबई में हुआ. आज अपने बर्थ डे के दिन फ्रीडा 33 साल की हो गई हैं. फ्रीडा की फैमिली मेंग्लोरीयन कैथोलिक मूल का हैं.

फिल्मों में आने से पहले फ्रीडा ने चार साल तक मॉडलिंग की. इसके अलावा पिंटो ने चुइंगगम, स्कोडा, वोडाफोन भारत, एयरटेल जैसे जानेमाने उत्पादनों के लिए टीवी और प्रिंट विज्ञापनों में भी काम किया. इनकी पहली फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' थी. जिसने ऑस्कर अवॉर्ड जीता. फ्रीडा पिंटो को एक्टर बनने का शौक नहीं था. अपनी मां के कहने पर इन्होंने मॉडलिंग शुरू की और आज वह भारत ही नहीं विदेशों में भी जाना पहचाना नाम है.  

आपको बता दे कि फ्रीडा भारतीय शास्त्रीय नृत्य के विभिन्न रूपों के साथ-साथ साल्सा में भी प्रशिक्षित हैं. वह इस समय बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पानेवाली अभिनेत्री है.

फ्रीडा का सपना एक 'बकार्डी शॉट सर्वर' बनने का था. वह लोगों को ड्रिंक सर्व करना चाहती थी लेकिन मां के सख्ती से मना करने पर फ्रीडा ने कुछ और करने का फैसला किया. इसके बाद फ्रीडा ने मॉडलिंग शुरू की और फिर अपनी एक्टिंग से इंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना सिक्का जमा लिया.  

 

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

जन्मदिन विशेष: संघर्षों से भरा रहा ओम पूरी का जीवन

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -