अब बिसलरी उतारेगी सॉफ्ट ड्रिंक बाजार में

अब बिसलरी उतारेगी सॉफ्ट ड्रिंक बाजार में
Share:

पानी की बोतल के बारे में बात की जाये तो शायद ही कोई ऐसा होगा जो बिसलरी का नाम नहीं जानता होगा. अब हम आपको बिसलरी से समन्धित खबर देने जा रहे है. बताया हां रहा है कि बिसलरी इंटरनेशनल के द्वारा जल्द ही सॉफ्टड्रिंक बाजार में भी अपना हाथ आजमाया जाना है. इसके साथ ही यह भी खबर सामने आ रही है कि बिसलरी इस बिज़नेस को लेकर 2000 करोड़ से अधिक के कारोबार का लक्ष्य रख रही है.

जी हाँ, हाल ही में सामने आई जानकारी में यह पता चला है कि बिसलरी के द्वारा वर्ष 2020 तक करीब 2 हजार करोड़ से भी अधिक के बिज़नेस का लक्ष्य निर्धारण किया गया है. साथ ही आपको बता दे कि कम्पनी के द्वारा करीब दो दशको के बाद सॉफ्टड्रिंक बाजार में कदम रखा जा रहा है और इस नए कदम को देखते हुए कम्पनी के द्वारा 100 करोड़ रु का बजट भी रखा गया है.

इस मामले से जुड़े हुए बिसलरी के निदेशक आर.के. गर्ग का यह कहना है कि बाजार में सॉफ्टड्रिंक के कारोबार से वृद्धि आएगी. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि वित्त वर्ष 2014-15 के दौरान कम्पनी का कारोबार 700 करोड़ रु का रहा है और साथ ही यह भी देखने को मिला है कि यह 20 से लेकर 25 फीसदी के दायरे में बढ़ोतरी कर रहा है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -