सैलून में खुद के बाल काटते शख्स का अजीबोगरीब वीडियो वायरल

सैलून में खुद के बाल काटते शख्स का अजीबोगरीब वीडियो वायरल
Share:

इंटरनेट पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति सैलून में खुद ही अपने बाल काट रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक व्यक्ति सैलून की कुर्सी पर बैठा है, उसके हाथ में कंघी और कैंची है और वह बिना शीशे में देखे ही अपने बाल खुद ही काट रहा है।

वीडियो ने कई लोगों को हैरानी में डाल दिया है, कुछ लोगों ने तो यह भी सवाल उठाया है कि क्या यह कोई शरारत है या फिर प्रतिभा का असली प्रदर्शन। इस शख्स के हुनर ​​ने कई लोगों को प्रभावित किया है, कुछ लोगों ने तो उसे "बाल काटने का हुनरमंद" तक कह दिया है।

वीडियो की शुरुआत सैलून में बैठे एक व्यक्ति से होती है, जो आत्मविश्वास से भरा और एकाग्र दिखाई देता है। फिर वह अपने बालों में कंघी करता है और बिना एक बार भी शीशे में देखे, उन्हें ठीक से काटना शुरू कर देता है। सैलून में मौजूद दर्शक आश्चर्य से चौंकते हुए सुन सकते हैं क्योंकि वह व्यक्ति आसानी से अपने बाल काटता रहता है।

वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया है, जिसमें कई यूजर इस शख्स की प्रतिभा के लिए अपनी हैरानी और प्रशंसा व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने टिप्पणी की, "इस आदमी के पास वाकई कमाल के हुनर ​​हैं! मैं शीशे से अपने बाल भी नहीं काट सकता, शीशे के बिना तो बिल्कुल नहीं!" दूसरे यूजर ने लिखा, "यह पागलपन है! मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा।"

जहाँ कुछ लोगों ने वीडियो की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए हैं, वहीं अन्य लोगों ने उस व्यक्ति की प्रतिभा और आत्मविश्वास की प्रशंसा की है। वीडियो ने कौशल और अभ्यास के महत्व के बारे में बहस छेड़ दी है, जिसमें कई उपयोगकर्ता उस व्यक्ति के अपने काम के प्रति समर्पण पर टिप्पणी कर रहे हैं।

 

 

वीडियो ने समाज में नाई और हेयर स्टाइलिस्ट की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं। जहाँ बहुत से लोग अपने बाल कटवाने के लिए पेशेवरों पर निर्भर रहते हैं, वहीं यह वीडियो दिखाता है कि सही कौशल और अभ्यास के साथ कोई भी व्यक्ति अपना हेयर ड्रेसर खुद बन सकता है।

कुल मिलाकर, इस वीडियो ने कई लोगों को इस व्यक्ति की प्रतिभा से आश्चर्यचकित कर दिया है और कौशल और अभ्यास के महत्व के बारे में बातचीत को बढ़ावा दिया है। वीडियो चाहे शरारत हो या न हो, यह स्पष्ट है कि इस व्यक्ति के पास कुछ गंभीर कौशल हैं और उसने इंटरनेट पर एक स्थायी छाप छोड़ी है।

व्रत के दौरान इन चीजों का रखें ध्यान, शरीर में बनी रहेगी एनर्जी

प्रेग्नेंसी के बाद ज्यादा खा रही हैं मीठा तो हो जाए सावधान, बच्चे के लिए हो सकता है खतरा!

कॉफी या ग्रीन टी, दोनों में से क्या पीने से दिल बना रहेगा मजबूत?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -