एडिडास ने रीबॉक को प्रामाणिक ब्रांडों को 2.5 बिलियन अमरीकी डालर में किया सेल

एडिडास ने रीबॉक को प्रामाणिक ब्रांडों को 2.5 बिलियन अमरीकी डालर में किया सेल
Share:

एडिडास एजी रीबॉक को ऑथेंटिक ब्रांड्स ग्रुप इंक को बेचने के लिए तैयार है, जो लगभग 2.5 बिलियन अमरीकी डालर के व्यापारिक सौदे में हो सकता है। यह सौदा यूएस-आधारित प्रामाणिक ब्रांडों को उपभोक्ता कंपनियों के अपने पोर्टफोलियो में एक और प्रसिद्ध ब्रांड को शामिल करने में मदद करेगा। कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेमी साल्टर ने एक बयान में कहा कि रिपोर्टों के अनुसार, सौदा, जो 2022 की पहली तिमाही तक बंद हो जाएगा, प्रामाणिक ब्रांड समूह के विकास में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

ऑथेंटिक ब्रांड्स, जिसने हाल ही में यू.एस. में आईपीओ के लिए आवेदन किया है, ने पहले ही 30 से अधिक नामों का अधिग्रहण कर लिया है, जिसमें बार्नीज़ न्यूयॉर्क और ब्रूक्स ब्रदर्स जैसी दिवालिया संपत्तियां शामिल हैं। एडिडास द्वारा एक दशक से अधिक समय तक ब्रांड के प्रदर्शन को पुनर्जीवित करने की कोशिश के बाद से रीबॉक औपचारिक रूप से इस साल की शुरुआत से ब्लॉक पर है।

पिछले 10 वर्षों से ब्रांड को पुनर्जीवित करने में विफल रहने के बाद एडिडास ने हाल ही में रीबुक को बिक्री पर रखा था। दूसरी ओर, प्रामाणिक ब्रांड्स ने पिछले कुछ वर्षों में बार्नीज़ न्यूयॉर्क और ब्रूक्स ब्रदर्स जैसे कई उपभोक्ता ब्रांडों का अधिग्रहण किया है। विकास पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, घोषणा के बाद फ्रैंकफर्ट ट्रेडिंग में एडिडास के शेयर 2.5 प्रतिशत बढ़कर 314.70 यूरो हो गए।

तीसरी लहर के आहट... बंगलूरू में महज 11 दिनों में कोरोना की चपेट में आए 543 बच्चे

गणेश चतुर्थी-मुहर्रम पर कर्नाटक सरकार का बड़ा आदेश, मंदिरों और मस्जिदों को दिए ये निर्देश

लद्दाख में तेजी से घट रहे कोरोना केस, अभी केवल 87 मरीज ले रहे इलाज

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -