भाजपा ने दिल्ली के राजिंदर नगर में उपचुनाव के लिए विधानसभा प्रभारी नियुक्त किया

भाजपा ने दिल्ली के राजिंदर नगर में उपचुनाव के लिए विधानसभा प्रभारी नियुक्त किया
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा ने शुक्रवार को आसन्न राजिंदर नगर उपचुनाव के लिए विधानसभा प्रभारी को नामित किया। आप के राघव चड्ढा के दिल्ली विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद, राजिंदर नगर में उपचुनाव बुलाया गया था। पंजाब से राघव राज्यसभा के लिए चुने गए।

भाजपा विधायक अजय महावर को राजिंदर नगर विधानसभा क्षेत्र का प्रभारी नियुक्त किया गया है।  पूर्व भाजपा विधायक डॉ. महेंद्र नागपाल को राजिंदर नगर वार्ड का प्रभारी नियुक्त किया गया था; राज्य इकाई के पूर्व सचिव गजेंद्र यादव को इंद्रपुरी वार्ड का प्रभारी नियुक्त किया गया था; राज्य इकाई के पूर्व उपाध्यक्ष जय प्रकाश को नारायण वार्ड का प्रभारी नियुक्त किया गया था; और दिल्ली भाजपा की प्रवक्ता ऋचा पांडे मिश्रा को निर्वाचन क्षेत्र में अपनी लड़ने की शक्ति को मजबूत करने के प्रयास में नारायण वार्ड का सह-प्रभारी नियुक्त किया गया था।

दिल्ली बीजेपी के प्रमुख आदेश गुप्ता ने कहा कि सभी नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से प्रभावी हैं। राघव चड्ढा ने पिछले महीने स्पीकर रामनिवास गोयल को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। चड्ढा के इस्तीफे के बाद छह महीने के भीतर उपचुनाव कराए जाएंगे।

पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर पी सिंह, दिल्ली भाजपा उपाध्यक्ष राजन तिवारी, राज्य इकाई के पूर्व महासचिव राजेश भाटिया और अन्य भाजपा अधिकारियों में शामिल हैं।

'धोनी है तो मुमकिन है..', माही ने फिर दिखा दिया, उन्हें क्यों कहा जाता है 'बेस्ट फिनिशर'

मोदी, जॉनसन ने भारत-ब्रिटेन के संबंधों को और मजबूत करने के लिए बातचीत की

कीड़े मारने की दवाई खाकर बेहोश हुए 2 दर्जन से ज्यादा बच्चे, स्कूल में मचा हड़कंप

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -