'भाजपा ने अजित पवार को महायुति छोड़ने के लिए कहा', शरद गुट का बड़ा बयान

'भाजपा ने अजित पवार को महायुति छोड़ने के लिए कहा', शरद गुट का बड़ा बयान
Share:

मुंबई: RSS से जुड़े मराठी साप्ताहिक में NCP (अजित पवार गुट) पर कड़ा हमला किया गया है। इस बीच, NCP (शरद पवार गुट) ने दावा किया है कि भाजपा अजित पवार गुट को महायुति गठबंधन छोड़ने का संदेश दे रही है। शरद पवार गुट के प्रवक्ता क्लाइड क्रैस्टो ने कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में जीतने की कोशिश में लगी है। लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन के पश्चात्, बीजेपी को समझ में आ गया है कि अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी के साथ गठबंधन से उनकी संभावनाएं कमजोर हो रही हैं। 

असल में, महाराष्ट्र की जनता ने बड़े स्तर पर शरद पवार गुट को समर्थन दिया है। बीजेपी इस मामले में सावधानी बरत रही है क्योंकि वह चुनाव जीतना चाहती है। शरद पवार गुट का दावा है कि बीजेपी डिप्टी सीएम अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी से दूरी बनाने का प्रयास कर रही है और संभवतः उन्हें महायुति छोड़ने के लिए कहा जा रहा है।

RSS की मराठी साप्ताहिक पत्रिका प्रकाशित एक लेख में कहा गया है कि महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के खराब प्रदर्शन के लिए अजित पवार गुट के साथ बीजेपी का गठबंधन जिम्मेदार है। लेख में बताया गया है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को NCP के साथ गठबंधन पसंद नहीं आया। शिवसेना के साथ बीजेपी का गठबंधन हिंदुत्व पर आधारित था तथा सहज था, जबकि NCP के साथ ऐसा नहीं है। लोकसभा चुनाव के परिणामों से निराशा बढ़ी है और पार्टी को यह समझना होगा कि क्या गलत हुआ। लेख में कहा गया है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने NCP के साथ गठबंधन का विरोध किया था तथा अब वक़्त आ गया है कि बीजेपी इस फैसले पर पुनर्विचार करे।

15 साल पहले सद्दाम ने डरा-धमकाकर बनाया मुस्लिम, पूरा परिवार करता था प्रताड़ित, अब शाहीन ने की सनातन में घर वापसी

बेटे का निकाह करने गया था, दुल्हन की माँ को ही ले भागा शकील, पीछे छोड़ गए 16 बच्चे

तृप्ति डिमरी का सेट पर नजरअंदाज होने से लेकर टॉप एक्ट्रेस बनने तक का सफर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -