भाजपा नेता की हत्या पर घमासान, पार्टी ने किया 12 घंटे 'बंगाल बंद' का ऐलान

भाजपा नेता की हत्या पर घमासान, पार्टी ने किया 12 घंटे 'बंगाल बंद' का ऐलान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बागान विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को12 घंटे के बंद का ऐलान किया है। पार्टी ने ये बंद अपने बागान इलाके के नेता किंकर माझी की हत्या के विरोध में बुलाया है। भाजपा का आरोप है कि सियासी कारणों से तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने उनके पार्टी के नेता किंकर माझी का क़त्ल किया है।

हालांकि इस आरोप को सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा साफ़ इनकार कर दिया गया है। बंद के मद्देनजर प्रशासन ने सुरक्षा के सख्त प्रबंध किए हैं। इससे पहले भी कई बार भाजपा ने पार्टी नेताओं की हत्या को लेकर राज्य में विरोध प्रदर्शन किए हैं। पुलिस ने कहा कि भाजपा नेता किंकर माझी को 24 अक्टूबर को बागान में उनके घर के पास एक जमीन विवाद के चलते गोली मार दी गई थी। किंकर माझी को पेट में गोली लगी थी। उनकी कोलकाता के एक अस्पताल में मौत हो गई थी। हत्या में शामिल दो व्यक्तियों में से एक को अरेस्ट किया गया है।

हालांकि भाजपा का दावा है कि उनके नेता माझी को तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने मारा है। स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बुधवार (28 अक्टूबर) को भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजमार्ग पर टायर जलाकर मानसताल क्षेत्र में NH-16 को जाम कर दिया था। हावड़ा ग्रामीण जिला भाजपा इकाई के अध्यक्ष सिब्शंकर बेज, जिन्होंने बागान पुलिस थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया था, उनकी मांग है कि मृतक की पत्नी द्वारा FIR में लिखे नाम वाले शख्स को अरेस्ट किया जाए। 

आर्मी कॉन्फ्रेंस में राजनाथ का बड़ा बयान, कहा- सेना ने किया चुनौतियों का सामना किया

कोरोना वैक्सीन के सहारे जीत पाना चाहती है भाजपा, संकल्प पत्र में फ्री वैक्सीन उपलब्ध कराने की कही बात

एनआरआई अलर्ट: भारतीय प्रवासी अब पासपोर्ट में यूएई का स्थानीय पता करवा सकते है अपडेट

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -