'दूषित पानी पीने को मजबूर दिल्ली के लोग..', केजरीवाल सरकार पर भड़की भाजपा

'दूषित पानी पीने को मजबूर दिल्ली के लोग..', केजरीवाल सरकार पर भड़की भाजपा
Share:

नई दिल्ली:  भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक सार्वजनिक रैली का नेतृत्व किया, जिसमें उनकी सरकार पर दिल्ली के मालवीय नगर की झुग्गियों में स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने में विफल रहने का आरोप लगाया गया। रैली में उन निवासियों के बीच बढ़ते असंतोष को उजागर किया गया, जो आम आदमी पार्टी (आप) सरकार द्वारा नजरअंदाज किए जाने का अनुभव करते हैं।

बांसुरी स्वराज ने कहा, "एक दशक से आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली के लोगों की अनदेखी की है। आज हम मालवीय नगर में इंदिरा कैंप और वाल्मीकि बस्ती में हैं और यहां के लोग अपनी जीवन स्थितियों से नाराज हैं।" उन्होंने केजरीवाल सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि वह अपने वादे पूरे नहीं कर रही है, खास तौर पर निवासियों को पाइप से पीने का पानी उपलब्ध कराने का वादा। उन्होंने पुछा कि "तीन झुग्गियों के लिए एक नल है। यह वही आम आदमी पार्टी सरकार है जिसने पाइप से पानी का वादा किया था। पाइप से पानी और मुफ़्त पानी तो छोड़िए, सरकार सुरक्षित पीने का पानी भी नहीं दे सकती। यहां मिलने वाला पानी दूषित है, जो सीधे सीवेज से आता है। दिल्ली के लोग केजरीवाल सरकार के झूठे वादों से कब तक पीड़ित रहेंगे?" 

स्वराज ने यह भी बताया कि कई झुग्गी-झोपड़ियाँ बिना बिजली के रह गई हैं, उन्होंने कहा, "यहाँ की ज़्यादातर झुग्गियाँ अंधेरे में डूबी हुई हैं, इसलिए कि उन्हें मुफ़्त पानी या बिजली भी नहीं मिलती।" इसके साथ ही, दक्षिणी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वालों पर लगाए गए उच्च बिजली बिलों और वृद्धावस्था पेंशन और राशन कार्ड प्रदान करने में विफल रहने के लिए दिल्ली सरकार की आलोचना करते हुए एक रैली की। बिधूड़ी ने क्षेत्र के गरीबों और बुजुर्गों की चल रही शिकायतों को उजागर करते हुए कहा, "पिछले छह सालों से अरविंद केजरीवाल सरकार ने राशन कार्ड जारी करना बंद कर दिया है। हमारे बुजुर्गों को पिछले छह-सात सालों से सरकार से उनकी वृद्धावस्था पेंशन नहीं मिली है।"

'10 सालों में पीएम मोदी ने..', कश्मीर को लेकर क्या बोले भाजपा नेता रविंदर रैना

नेहरू-अब्दुल्ला से लेकर राहुल-उमर तक, क्या फिर वंशवाद की राजनीति में फंस रहा कश्मीर ?

आदिवासियों का धर्मान्तरण और बांग्लादेशी घुसपैठिए..! हाई कोर्ट ने सरकार से माँगा जवाब

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -