राहुल गांधी 'बाबर भक्त' और 'खिलजी के  रिश्तेदार' : बीजेपी
राहुल गांधी 'बाबर भक्त' और 'खिलजी के रिश्तेदार' : बीजेपी
Share:

नई दिल्ली.  राम मंदिर मुद्दा को लेकर एक बार फिर देश की सियासत गर्म होने लगी है. इस मुद्दे को उठाते हुए  नेताओं की बयानबाजी भी लगातार जारी है. बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्हें 'बाबर भक्त' और 'खिलजी का रिश्तेदार' कहा.

नरसिम्हा राव ने ट्वीट किया कि अयोध्या में राम मंदिर का विरोध करने के लिए राहुल गांधी ने ओवैसिस, जिलानिस से हाथ मिला लिया है. राहुल गांधी निश्चित रूप से एक "बाबर भक्त" और "खिलजी के रिश्तेदार" हैं. बाबर ने राम मंदिर को नष्ट कर दिया और खिलजी ने सोमनाथ को लूट लिया. नेहरू वंश दोनों इस्लामी आक्रमणकारियों के पक्ष मे.

बता दें कि अयोध्या केस पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई 8 फरवरी तक टल गई है. पांच दिसंबर को सुप्रीम कोर्ट जब राम जन्ममंदिर-बाबरी मस्जिद पर सुनवाई कर रहा था तब सुन्नी वक्फ बोर्ड की तरफ से पेश हुए कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि इस मामले पर फैसला 2019 के चुनाव के बाद होना चाहिए ताकि मामले पर राजनीति ना हो सके. जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर बीजेपी ने सीधा कांग्रेस पर हमला बोल रही है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सिब्बल ने बयान का जिक्र करते हुए कहा कि राहुल गांधी को राम मंदिर पर अपना स्टैंड साफ करना चाहिए.

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने दिए दोषी की रिहाई के आदेश

ड्राइवर की सूझ-बूझ से बची प्रेमी जोड़े की जिंदगी

गूगल का मोबाइल इंटरनेट को बढ़ावा देने पर जोर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -