खुशबु सुन्दर ने कांग्रेस को बताया 'मानसिक कमज़ोर' पार्टी, एक्टिविस्ट ने जताई आपत्ति

खुशबु सुन्दर ने कांग्रेस को बताया 'मानसिक कमज़ोर' पार्टी, एक्टिविस्ट ने जताई आपत्ति
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपना किला मजबूत करने में लगी हुई है. सोमवार को फिल्म एक्ट्रेस और पूर्व कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर ने 'हाथ' से किनारा करते हुए भाजपा का दामन थाम लिया था. मंगलवार को जब वो चेन्नई वापस पहुंचीं, तो अपनी पुरानी पार्टी पर जमकर हमला बोला. खुशबू ने कांग्रेस को दिमागी रूप से कमजोर पार्टी करार दिया है.

भाजपा में शामिल होने के बाद खुशबू मंगलवार को चेन्नई पहुंचीं, यहां हवाई अड्डे पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसी के बाद खुशबू मीडिया से मुखातिब हुईं. कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष केएस अलागिरी पर हमला बोलते हुए खुशबू ने कहा कि मैं कांग्रेस में 6 वर्ष तक रही और पार्टी के लिए निरंतर काम किया. किन्तु अब मैंने पार्टी छोड़ दी है, मैं समझ सकती हूं कि मैं एक मानसिक रूप से कमजोर पार्टी को त्यागकर बेहद खुश हूं.

खुशबू के इस बयान पर हंगामा भी शुरू हो गया है. दिव्यांगों के लिए काम करने वाले एक्टिविस्ट दीपक नाथन ने इस बयान पर आपत्ति  जताई है. उन्होंने कहा है कि इस प्रकार किसी बीमारी की किसी पार्टी से तुलना करना अनुचित है, दिव्यांगता शरीर का एक हिस्सा है ऐसे में इसकी तुलना किसी अन्य अंग से नहीं होनी चाहिए. आपको बता दें कि सोमवार को दिल्ली के भाजपा कार्यालय में खुशबू ने पार्टी का दामन थामा. अपने एक दशक के सियासी करियर में खुशबू सुंदर का ये तीसरा राजनितिक ठिकाना है.

यूपी और उत्तराखंड की 11 राज्यसभा सीटों पर चुनाव, आयोग ने घोषित किया कार्यक्रम

महाराष्ट्र में 'हिंदुत्व' पर सियासत, गवर्नर से बोले उद्धव- आपसे सर्टिफिकेट नहीं चाहिए

आखिर क्यों उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन की आँखों से झलके आंसू? जानिए वजह

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -