पटना में सरेआम BJP नेता की हत्या, मची सनसनी

पटना में सरेआम BJP नेता की हत्या, मची सनसनी
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ भाजपा नेता का गोली मारकर क़त्ल कर दिया गया है. मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्ति उन्हें गोली मारकर मौके से फरार हो गए. यह घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी में हुई. भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता अजय साह (50) को पिछली रात दस बजे उनके घर के पास गोली मारी गई. 

अजय साह भारतीय जनता पार्टी के पटना जिले के महामंत्री थे. उनके घर के पास ही उनका मिल्क पार्लर चलता था. अपराधियों ने जिस समय उन्हें गोली मारी, उस समय वे अपने मिल्क पार्लर में ही बैठे थे. पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुट गई है. घटना की खबर प्राप्त होने के पश्चात् मौके पर पहुंचे ASP शरथ आरएस ने बताया कि मृतक अपने घर के पास ही अमूल कंपनी के दूध का बूथ भी चलाते थे. 

मंगलवार रात को 2 बदमाश बाइक से आए तथा उनसे कुछ सामान सामान खरीदा. इस बीच किसी बात को लेकर बदमाशों एवं अजय साह के बीच झगड़ा हो गया, तत्पश्चात, उन्हें गोली मारकर वे मौके से फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस इस मामले से जुड़े हर एंगल की छानबीन कर रही है. एफएएल की टीम को भी बुलाया गया है. घरवालों का बयान लिया जा रहा है.

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -