पटना में सरेआम BJP नेता की हत्या, मची सनसनी

पटना में सरेआम BJP नेता की हत्या, मची सनसनी
Share:

पटना: बिहार के पटना में अपराधियों ने बेजेपु के नेता को गोली मार दी। खबर प्राप्त होते ही परिजन उन्हें तुरंत चिकित्सालय ले गए, जहां उनकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक का नाम श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा है। यह घटना सोमवार प्रातः 4 बजे की है। पुलिस ने बताया कि पटना सिटी के मंगल तालाब के पास श्याम सुंदर को अपराधियों ने गोली मार दी। श्याम सुंदर ऑटो पकड़ने के लिए मंगल तालाब के पास पहुंचे थे। इस के चलते अपराधियों ने उनकी सोने की चेन छीनने का प्रयास किया। चेन छीनने का विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। श्याम भाजपा से जुड़े हुए थे तथा पटना सिटी चौक के नगर मंडल अध्यक्ष थे।

रविवार को श्याम सुंदर के बेटे का छेंका था, जिसमें सम्मिलित होने के लिए कई रिश्तेदार आए हुए थे। सोमवार की प्रातः 4 बजे श्याम सुंदर अपने रिश्तेदारों को छोड़ने के लिए मंगल तालाब के पास ऑटो पकड़ने गए थे। चौक थाना के थाना प्रभारी शशि कुमार ने बताया कि प्रातः 6 बजे के लगभग पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई कि नई सड़क स्थित सिटी फूड रेस्टोरेंट के सामने एक व्यक्ति, जिनका नाम मुन्ना शर्मा था, को गोली मारकर घायल कर दिया गया है। फिर उनके परिजन उन्हें चिकित्सालय ले गए, जहां उपचार के चलते उनकी मृत्यु हो गई। घटनास्थल के आसपास के CCTV फुटेज की जांच की जा रही है तथा अनुसंधान जारी है।

पूर्व डिप्टी मेयर संतोष मेहता ने कहा कि मुन्ना शर्मा भाजपा के चौक नगर मंडल के अध्यक्ष रह चुके थे तथा आज उनका क़त्ल कर दिया गया। यदि पुलिस चौकस रहती, तो ऐसा नहीं होता। हमारी मांग है कि प्रशासन इस मामले की गहन छानबीन करें। भाजपा नेता संजीव यादव ने कहा कि मंदिर में पूजा करने के पश्चात् मुन्ना जी फुटपाथ पर बैठे थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधी आए और छीना झपटी करने लगे। विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मार दी। लोगों ने बताया कि पुलिस घटना के लगभग 2 घंटे पश्चात् मौके पर पहुंची।

शख्स ने खोली बीयर की बोतल, अंदर से निकली ऐसी चीज देखते ही लगा चीखने

ट्रेन पलटाने की एक और साजिश, पटरी से सिलेंडर, बारूद,, पेट्रोल की बोतल बरामद

'पहले पीटा, फिर उतारे कपड़े और…', उज्जैन में साधु के साथ अभद्रता

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -