'अल्पसंख्यक हिन्दुओं को टारगेट किया जा रहा..', मोमिनपुर हिंसा पर भाजपा नेता ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
'अल्पसंख्यक हिन्दुओं को टारगेट किया जा रहा..', मोमिनपुर हिंसा पर भाजपा नेता ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मोमिनपुर के मयूरभंज में हुई हिंसा को लेकर भाजपा ने राज्य की ममता सरकार पर हमला बोला है। भाजपा सांसद शुभेंदु अधिकारी के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखते हुए राज्य में केंद्रीय सुरक्षाबलों की तैनाती करने की मांग की है। वहीं, अब पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता स्वपन दासगुप्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी को इस संबंध में पत्र लिखा है। 

स्वपन दासगुप्ता ने अपने पत्र में लिखा है कि बंगाल में अल्पसंख्यक हिंदुओं को निशाना बनाया किया जा रहा है। इस बारे में पीएम मोदी हस्तक्षेप करें। आज ही मोमिनपुर जा रहे बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार को हिरासत में ले लिया गया है। बता दें कि मोमिनपुर में हिंसा भड़कने के बाद पुलिस ने वहां धारा 144 लागू कर दी है और भारी तादाद में पुलिस बल की तैनाती की गई है। रात को यहाँ मुस्लिमों की भीड़ ने थाने को घेर लिया था और बमबाजी की थी, जिसमे पुलिस के अधिकारी भी जख्मी हो गए थे।

इस हिंसा को लेकर स्वपन दासगुप्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'कोलकाता के मोमिनपुर-एकबालपुर क्षेत्र में हिंदू अल्पसंख्यकों के व्यवसायों और संपत्ति को टारगेट करने वाली भीड़ की हिंसा चिंताजनक है। यह विकृत सशक्तिकरण से उपजा है, जो इस विश्वास से पैदा होता है कि एक समुदाय कानून और नागरिक जिम्मेदारी के मानदंडों से ऊपर है। मैंने पीएम मोदी को पत्र लिखकर उनका ध्यान पश्चिम बंगाल में कमजोर हिंदू समुदायों की दहशत ओर सांप्रदायिक पहचान के इस कुरूप दावे की तरफ आकर्षित किया है। इसे पूरी तरह ममता सरकार के वोट बैंक के हिसाब से हवा दी जा रही है।'

दिल्ली शराब घोटाले में CBI ने की तीसरी गिरफ्तारी, क्या 'सिसोदिया' तक पहुंचेगी हथकड़ी ?

महाराष्ट्र में भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत करेंगे शरद पवार ! क्या चुनाव में दिखेगा नया गठजोड़ ?

मुलायम सिंह को क्यों कहा जाता था 'मुल्ला मुलायम' ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -