PM मोदी के जन्मदिन पर ब्लड डोनेशन के लिए पहुंचे BJP नेता, फोटो खिंचवावा और...

PM मोदी के जन्मदिन पर ब्लड डोनेशन के लिए पहुंचे BJP नेता, फोटो खिंचवावा और...
Share:

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में भारतीय जनता पार्टी के मेयर विनोद अग्रवाल, पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आयोजित रक्तदान शिविर में पहुंचे। रक्तदान के लिए उन्होंने अपनी आस्तीन ऊपर की, चिकित्सक ने इंजेक्शन निकाला तथा मेयर के हाथ में पुश बॉल दी गई। तत्पश्चात, फोटोशूट हुआ और मेयर हंसते हुए वहां से चले गए। यह पूरी घटना वहां उपस्थित लोगों ने अपने कैमरों में कैद कर ली। बिना रक्तदान किए मेयर के चले जाने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

17 सितंबर को पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन था तथा इस मौके पर देशभर में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। मुरादाबाद में भी रक्तदान शिविर लगाया गया, जिसमें मेयर विनोद अग्रवाल भी शामिल हुए। वीडियो के वायरल होने के पश्चात् मेयर ने स्पष्टीकरण दिया कि वे डायबिटीज़ के मरीज हैं। उन्होंने कहा कि रक्तदान करने की उनकी इच्छा थी, किन्तु चिकित्सक ने उन्हें शुगर की समस्या की वजह से रक्तदान करने से मना कर दिया। सोशल मीडिया पर मेयर के वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में विनोद अग्रवाल चिकित्सालय में रक्तदान के लिए पहुंचे थे और रक्तदान के लिए बेड पर लेट गए थे। 

चिकित्सक ने इंजेक्शन निकाला एवं यह देख कार्यकर्ताओं ने उनकी वीडियो बनानी शुरू कर दी। किन्तु रक्तदान से पहले ही फोटोशूट करवाकर मेयर हंसते हुए वहां से चले गए। किसी ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, फिर यह वायरल हो गया। यह घटना पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को आयोजित रक्तदान शिविर की है, जहां बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौजूद थे। वायरल वीडियो 22 सेकंड का है। वीडियो में डॉक्टर पहले मेयर विनोद अग्रवाल का बीपी चेक करते हैं तथा इसके बाद इंजेक्शन निकालते हैं, किन्तु रक्तदान की प्रक्रिया पूरी नहीं होती। मेयर के हाथ में पुश बॉल पकड़ाई गई, किन्तु रक्तदान किए बिना ही वे उठ गए। इस के चलते वह जोर-जोर से हंसते हुए डॉक्टर से कहते हैं, "रहने दीजिए, हम तो बस ऐसे ही आए हैं।" यह बोलते हुए वे बेड से उठकर वहां से चले जाते हैं।

'गले में चप्पलों की माला...', बिहार में JDU महिला सेल की जिलाध्यक्ष से दरिंदगी

'कांग्रेस सरकार ने गणपति-बप्पा को भी सलाखों में डाल दिया', PM-मोदी का विपक्ष पर हमला

हैक हुआ सुप्रीम कोर्ट का यूट्यूब चैनल, दिखा रहा ये ऐड

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -