बीजेपी की मंत्री ने वाल्मीकि को बोला डाकू

बीजेपी की मंत्री ने वाल्मीकि को बोला डाकू
Share:

भोपाल: अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चों में बनी रहने वाली प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस एक बार फिर से चर्चा में आ गई है.  इस बार उन्होने रामायण लिखने वाले महर्षि वाल्मिकी को डाकू बोल दिया है उनके इस बयान की चौतरफा आलोचना हो रही है  वहीं उनके इस बयान से वाल्मिकी समाज काफी गुस्से में है. हालांकि उन्होंने इस बयान को लेकर माफी मांग ली.

दरअसल मंत्री अर्चना चिटनिस मंदसौर में हो रहे वाल्मिकी समाज के राष्ट्रीय अधिवेशन में शिरकत करने गई थी. वहां पर वे समाज के लोगों को संबोधित कर रही थी . इसी  दौरान उन्होने अपने भाषण में महर्षि वाल्मिकी को डाकू रत्नाकर बोल दिया. इतना सुनते ही वहां मौजूद  समाज के लोग भड़क गए ,  हंगामा करने लगे.

बवाल बढ़ता देख मंत्री ने तुरंत माफी मांगी. पर उनकी इस माफी का समाज के लोगों पर कोई असर नहीं हुआ है बताया जाता है कि समाज के लोगों का आक्रोश देखकर मंत्री घबरा गईं ओर स्टेज पर ही जहर पीने की बात करने लगीं. उन्होंने कहा, ''मेरी वाल्मीकिजी के प्रति पूरी आस्था है. मुझसे मानवीय त्रुटि हुई होगी तो मुझ विष दे दो.'' कार्यक्रम के बाद अर्चना चिटनीस ने मीडिया के सामने भी अपने बयान पर माफी मांगी.

खंडवा के वतन परस्त प्रोफ़ेसर ने पाक की पेशकश ठुकराई

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -