UP में सरेआम BJP विधायक के मामा की हत्या, मची सनसनी

UP में सरेआम BJP विधायक के मामा की हत्या, मची सनसनी
Share:

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बदमाशों ने भाजपा MLA महेंद्र सिंह खड़गवंशी के मामा सत्यप्रकाश (70) का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है तथा लोगों में गुस्सा व्याप्त है। परिजनों का हाल बुरा है और वे लगातार रो रहे हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, किन्तु हत्यारों का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

घटना के अनुसार, सत्यप्रकाश बुधवार रात हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के घंसूरपुर गांव स्थित अपने घर के बाहर बनी गोशाला में सो रहे थे। तभी बदमाशों ने सोते वक़्त उनके सीने में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे, जहां सत्यप्रकाश चारपाई पर खून से लथपथ पड़े थे। उन्हें तुरंत उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया, किन्तु उपचार के चलते उनकी मौत हो गई। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जिससे उनके परिवार में कोहराम मच गया। खबर प्राप्त होते ही पुलिस एवं प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। भाजपा MLA के मामा की हत्या से इलाके में आक्रोश है। स्थिति को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई है एवं हत्यारों की तलाश आरम्भ कर दी गई है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है एवं तहकीकात जारी है।

परिजनों के अनुसार, सत्यप्रकाश घंसूरपुर गांव में घर के बाहर बने गोशाला के पास सो रहे थे। पिछली रात लगभग 12 बजे गोली की आवाज सुनकर परिजन दौड़कर मौके पर पहुंचे तथा देखा कि सत्यप्रकाश लहूलुहान पड़े थे। पहले उन्हें सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत देखते हुए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। फिर परिजन उन्हें मुरादाबाद के निजी अस्पताल ले गए, जहां उपचार के चलते उनकी मौत हो गई। सत्यप्रकाश के तीन बेटे और दो बेटियां हैं, जिनमें से बेटे किसानी का कार्य करते हैं।

'इन्हे हरियाणा की अपनी दलित बेटी बर्दाश्त नहीं..', राहुल गांधी पर बरसे आकाश आनंद

नहीं रही लेडी अफसर प्रियंका बिश्नोई, CM ने जताया दुख

कर्नाटक में कई जगह लगे फिलिस्तीन समर्थक नारे, लहराए गए झंडे, NIA जांच की मांग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -