टोकरियों में गोबर लेकर विधानसभा पहुंचे भाजपा विधायक, बोले- 'कांग्रेस के नेताओं को भूलने देंगे ये...'

टोकरियों में गोबर लेकर विधानसभा पहुंचे भाजपा विधायक, बोले- 'कांग्रेस के नेताओं को भूलने देंगे ये...'
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश से एक अनोखी खबर सामने आई यहाँ कांग्रेस सरकार द्वारा जनता से किए गए वादों को पूरा नहीं करने पर मुख्य विपक्षी दल भाजपा के MLA टोकरियों में गोबर ले कर विधानसभा पहुंचे तथा कांग्रेस सरकार को उनकी गोबर खरीदने की गारंटी योजना की याद दिलाई। आपको बता दें कि हिमाचल में कांग्रेस द्वारा विधानसभा चुनावों के चलते दी गई गारंटियों को लेकर विपक्षी दल बीजेपी निरंतर हमलावर है। 

धर्मशाला में शीतकालीन सत्र के दूसरे दिन बीजेपी MLA टोकरियों में गोबर लेकर पहुंचे तथा विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर कांग्रेस सरकार को गारंटियों की याद दिलाई। भारतीय जनता पार्टी ने सरकार से जल्द दो रुपए किलो गोबर खरीदने की मांग की। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के चलते राज्य की जनता को झूठी गारंटियां दी। 1 वर्ष पूरा हो गया तथा अभी तक कांग्रेस ने कोई भी गारंटी पूरी नहीं की एवं अब यही उनके गले पड़ गई है। उन्होंने कहा, इन गारंटियों को न तो जनता को तथा ना ही कांग्रेस के नेताओं को भूलने देंगे। बीजेपी वक़्त-वक़्त पर इन गारंटियों की याद दिलाती रहेगी। सत्र के पहले दिन भी गारंटियों को लेकर भाजपा नेताओं ने प्रदर्शन किया था। 

कांग्रेस की दूसरी गारंटी दो रुपए किलो गोबर खरीद का था, एक वर्ष हो गया मगर किसानों से गोबर नहीं खरीदा गया है। अब लोकसभा चुनाव समीप आ रहा है तो कांग्रेस सरकार गोबर खरीदने की बात कर रही है। ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार ने 1300 करोड़ रुपये का गोबर घोटाला किया तथा जनता ने उन्हें सत्ता से बाहर का रास्ता दिखा दिया। हिमाचल में भी कांग्रेस झूठी गारंटियां देकर सत्ता हासिल की। कांग्रेस विश्वास योग्य नहीं है। भाजपा नेता ने कहा, राज्य के किसान गोबर लेकर बैठे हैं तथा एक वर्ष गुजर गया, किसानों का गोबर सूख गया है। उसी गारंटी की याद दिलाने के लिए आज हम गोबर लेकर विधानसभा आए हैं।

इन शहरों में 30 प्रतिशत तक हो सकती बिजली की दरों में वृद्धि

भारत की खातिर श्रीलंका उठाने जा रहा चीन के खिलाफ बड़ा कदम

तेज रफ्तार कार की छत से निकलकर ऐसी हरकतें करने लगे लड़के, वीडियो वायरल होते ही फूटा लोगों का गुस्सा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -