संसद में BJP सांसद ने दानिश अली को कह दिया आतंकवादी, लोकसभा से हटाया गया हिस्सा

संसद में BJP सांसद ने दानिश अली को कह दिया आतंकवादी, लोकसभा से हटाया गया हिस्सा
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के विवादित बयान पर हंगामा मच गया है। कांग्रेस से लेकर TMC एवं आम आदमी पार्टी ने इस बयान को लेकर भाजपा पर हमला बोला है। साथ ही लोकसभा स्पीकर से रमेश बिधूड़ी पर कार्रवाई की मांग की गई है। विवाद बढ़ने पर लोकसभा के रिकॉर्ड से रमेश बिधूड़ी के बयान से विवादित भाग हटा दिया गया है। 

दरअसल, रमेश बिधूड़ी संसद के विशेष सत्र के चौथे दिन यानी बृहस्पतिवार को लोकसभा में चंद्रयान-3 की कामयाबी पर बोल रहे थे। तभी बसपा सांसद दानिश अली ने कोई टिप्पणी की। इस पर रमेश बिधूड़ी भड़क गए। उन्होंने लोकसभा में दानिश अली के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का उपयोग किया। हालांकि, अब लोकसभा के रिकॉर्ड से उनके बयान का विवादित हिस्सा हटा दिया गया है। रमेश बिधूड़ी के बयान को लेकर कांग्रेस एवं TMC ने मोदी सरकार को घेरा है। कांग्रेस ने ट्वीट किया, पीएम मोदी, क्या आपने अपने सांसद रमेश बिधूड़ी का ये बयान सुना? वो एक दूसरे सांसद को उनके धर्म के आधार पर ऐसी गालियां दे रहे हैं जो यहां लिखी नहीं जा सकतीं। पूरा भरोसा है आपने सुना ही होगा, और अब आप इनका प्रमोशन अवश्य करेंगे। 

वहीं, TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्विटर पर लिखा,  मुसलमानों, OBC को गाली देना भाजपा की संस्कृति का अभिन्न अंग है। अधिकतर को इसमें गलत नहीं दिखता। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए लिखा, इसने भारतीय मुसलमानों को अपनी ही धरती पर डर की ऐसी स्थिति में जीने पर विवश कर दिया है कि वे मुस्कुराकर सब कुछ सह लेते हैं। 

शिवशक्ति प्वाइंट पर कब जागेंगे विक्रम और प्रज्ञान ? ISRO कर रहा सिग्नल का इंतज़ार

देश को 9 वंदे भारत ट्रेनों की सौगात देंगे पीएम मोदी, यहाँ देखें- क्या होगा रुट ?

'लालू यादव हाजिर हों..', कोर्ट का आदेश, देखें वो 7 मामले, जिनमे लोगों से 'जमीन' लेकर रेलवे में दी गई नौकरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -