शौचालय साफ़ करते नजर आए BJP सांसद, वायरल हुआ VIDEO

शौचालय साफ़ करते नजर आए BJP सांसद, वायरल हुआ VIDEO
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश की रीवा संसदीय सीट से सांसद जर्नादन मिश्रा अपनी सादगी के लिए हमेशा ख़बरों में बने रहते हैं। वही एक बार फिर से जर्नादन मिश्रा ने ऐसा काम किया है कि उनकी चर्चा हर जगह हो रही है। इस बार उन्होंने टॉयलेट में फैली गंदगी को झाड़ू लगाकर साफ कर दिया, तथा अब उनकी सादगी भरे इस अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, सांसद जर्नादन मिश्रा रीवा की देवतालाब विधानसभा के सीतापुर ग्राम पंचायत के डूंडा गांव पहुंचे थे। वहां उन्होंने एक घर के शौचालय में गंदगी देखी। टॉयलेट में फैली गंदगी सांसद मिश्रा को नागवार गुजरी, फिर उन्होंने अपने हाथों में झाड़ू उठाई और स्वयं ही सफाई करने लगे। बिना ग्लव्स पहने, उन्होंने ब्रश से टॉयलेट भी साफ कर दिया।

रीवा संसदीय क्षेत्र के सांसद जर्नादन मिश्रा अपने दौरे के चलते ग्राम डूंडा में बीमार लोगों से मिलने भी पहुंचे। ग्राम डूंडा में दूषित पानी पीने की वजह से लगभग 25 लोग बीमार हो गए थे। सांसद मिश्रा ने सभी लोगों से मुलाकात की तथा उनका हालचाल जाना। ग्राम डूंडा में टॉयलेट की सफाई कर सांसद जर्नादन मिश्रा ने गांव के लोगों को यह संदेश दिया कि स्वस्थ शरीर के लिए स्वच्छता बहुत आवश्यक है। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि वे अपने घर समेत आसपास के क्षेत्र में साफ-सफाई का खास ध्यान रखें तथा पानी को उबालकर तथा छानकर पीएं। सांसद मिश्रा ने प्रशासन को भी गांव में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए।

हरियाणा पानी नहीं दे रहा से लेकर हरियाणा से आ रही नहर टूट गई ! दिल्ली में बाढ़ पर बोलीं जल मंत्री आतिशी मार्लेना

रामनगर जिले का नाम बदलने जा रही कर्नाटक सरकार, सीएम सिद्धारमैया ने बताया प्लान

'शादी से इंकार किया, इसलिए फैयाज ने नेहा को मारा, ये लव जिहाद नहीं..', कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर CID रिपोर्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -