सागर नगर निगम में दर्ज की भाजपा ने जीत

सागर नगर निगम में दर्ज की भाजपा ने जीत
Share:

सागर/ब्यूरो:सागर में नगरीय निकाय चुनाव पर सब की निगाहे बनी हुई थी। वही परिणाम आने के बाद स्थति साफ़ नजर आ रही है। जिसके बाद सागर में भी भाजपा ने अपना परचम लहरा दिया है। टिकिट मिलने से लेकर परिणाम आने तक अटकले लगाई जा रही थी की कौन होगा शहर का महापौर, लेकिन आज परिणाम आने के बाद स्तिथि साफ़ हो गई और भाजपा की महापौर प्रत्याशी संगीता सुशिल तिवारी ने कांग्रेस की निधि जैन को 12665 मतों से हराया है। 

आपको बता दें की  भाजपा ने सागर में अपना परचम लहरा दिया है,जिसे लेकर लगातार कही न अटकले लगाई जा रही थी। जिसके बाद आज परिणाम आने के साथ ही स्थिति साफ़ हो गई और भाजपा प्रत्याशी ने अपनी जीत दर्ज की है,वही बात करे कांग्रेस की तो प्रत्याशी निधि जैन को हार का सामना करना पड़ा,आपको बता दे की लोगो ने आज  भाजपा प्रत्याशी संगीता सुशिल तिवारी को अपना नेता चुना है  

सागर नगर निगम के महापौर के लिए 9 प्रत्याषी चुनाव मैदान में है, जबकि 48 वार्डों के पार्षदों के लिए 208 उम्मीदवारों के बीच मुकाबला हुआ है। शाहपुर नगर परिषद में 14, बिलहरा नगर परिषद के लिए 15 में से 2 वार्ड पार्षद निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद 13 और सुरखी नगर परिषद के 15 वार्डों में से 3 वार्ड में निर्विरोध निर्वाचन के बाद 12 वार्ड पार्षदों का निर्णय मतगणना द्वारा होगा।

खंडवा नगर निगम पर भी हुआ भाजपा का कब्जा

बुरहानपुर, खंडवा के बाद सतना में भी BJP की जीत, जानिए किस शहर में कौन चल रहा आगे?

सतना नगर निगम में भाजपा की जीत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -