कीर्ति आज़ाद को पार्टी से बाहर कर सकती है BJP

कीर्ति आज़ाद को पार्टी से बाहर कर सकती है BJP
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने भाजपा के निष्कासित सांसद कीर्ति आज़ाद को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। हालांकि नोटिस में डीडीसीए मसले और क्रिकेट की गतिविधियों का उल्लेख नहीं है। मगर उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों का हवाला देते हुए कारण बताने के लिए निर्देशित किया गया है। पार्टी ने कीर्ति आजाद को यह नोटिस देकर पूछा है कि आखिर उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए पार्टी से बाहर क्यों न कर दिया जाए।

नोटिस में पार्टी की डीडीसीए की गतिविधियों का उल्लेख न करते हुए कीर्ति आज़ाद से कारण बताने की मांग की गई है। इस दौरान कहा गया है कि नोटिस का कारण लोकसभा में कीर्ति आज़ाद द्वारा कही गई बातों को कार्रवाई का आधार माना गया। उल्लेखनीय है कि पार्टी द्वारा 23 दिसंबर को कीर्ति आज़ाद को पार्टी से निलंबित कर दिया गया। पार्टी से निलंबित किए जाने के बाद कीर्ति आज़ाद ने सवाल उठाए थे।

सांसद कीर्ति आज़ाद ने डीडीसीए में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ बुलंद की। उन्होंने इससे अप्रत्यक्षतौर पर केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली पर हमला हुआ। जिससे भाजपा नेतृत्व ने कीर्ति पर कार्रवाई की। माना जा रहा है कि कि कीर्ति आज़ाद शुक्रवार को पार्टी को अपना जवाब भेजेंगे। फिलहाल कीर्ति ने अपना उत्तर तैयार कर लिया है। 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -