'BJP न दोहराए कांग्रेस की गलती', ऐसा क्यों बोले नितिन गडकरी?

'BJP न दोहराए कांग्रेस की गलती', ऐसा क्यों बोले नितिन गडकरी?
Share:

पणजी: गोवा के पणजी में भारतीय जनता पार्टी कार्यकारिणी की बैठक के चलते केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भाजपा के संबंध में एक महत्वपूर्ण टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस की गलती को न दोहराए. गडकरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अलग सोच वाली पार्टी है इसलिए वह बार-बार जनता का विश्वास जीत रही है. यदि हम वही करते रहेंगे जो कांग्रेस करती थी, तो उनके सत्ता से जाने और हमारे आने का कोई मतलब नहीं है. 

गडकरी ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी को इसलिए वैसी गलती नहीं करनी चाहिए जो कांग्रेस करती थी, जिसकी वजह से उसे सत्ता से बाहर होना पड़ा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलतियों की वजह से  ही जनता ने भारतीय जनता पार्टी को चुना है। भ्रष्टाचार मुक्त देश बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के पास स्पष्ट योजना होनी चाहिए। गडकरी ने इस बात पर जोर दिया कि राजनीति का उद्देश्य सामाजिक और आर्थिक सुधार लाना है।

अपने 40 मिनट के लंबे भाषण में गड़करी ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी की उस टिप्पणी का उल्लेख किया, जिसमें उन्होंने कहा था ‘भारतीय जनता पार्टी एक अलग सोच वाली पार्टी है’. गडकरी ने कहा कि आडवाणी जी कहा करते थे कि हम एक अलग सोच वाली पार्टी हैं. हमें यह समझना होगा कि हम अन्य पार्टियों से कितने अलग हैं. 

मदरसों में क्यों पढ़ें गैर-मुस्लिम बच्चे ? बाल आयोग ने राज्य सरकारों से किया कार्रवाई का आग्रह, जमीयत ए उलेमा ए हिन्द को भी घेरा

'शहीद दिवस पर मुझे नज़रबंद कर दिया..', महबूबा मुफ़्ती ने दिखाई दरवाजे पर ताले की तस्वीर

नेता विपक्ष बनने के बाद विश्व स्तर पर बढ़ा राहुल गांधी का कद, अमेरिकी उपराष्ट्रपति ने फोन लगाकर की बात .! कांग्रेस समर्थकों का दावा सच या...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -