विभिन्न मुद्दों पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने की मीडिया से चर्चा

विभिन्न मुद्दों पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने की मीडिया से चर्चा
Share:

कटनी। मध्यप्रदेश के भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि मध्य प्रदेश में 200 पार का संकल्प भाजपा ने पारित किया है। भाजपा की एक दिवसीय विस्तारित पदाधिकारी की बैठक के बीच वीडी शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए यह बात कही है।  

दरअसल खजुराहो संसदीय क्षेत्र के कटनी में बैठक होना महत्वपूर्ण है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद ने बताया कि बैठक में गुजरात की ऐतिहासिक जीत के लिए प्रधानमंत्री, अमित शाह और गुजरात की टीम को बधाई दी गई है। वीडी शर्मा ने जी-20 की बैठक इंदौर और खजुराहो में आयोजित होने को ऐतिहासिक पल बताया है । इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी वार किया और कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में टुकड़े टुकड़े गैंग कदम से कदम मिलाकर चल रही है।  

मीडिया से चर्चा करते हुए वीडी शर्मा ने कहा की आदिवासी गौरव यात्रा निकालकर आदिवासियों को गौरव दिलाने का काम भाजपा ने किया है। इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने इंदौर में होने वाले आयोजन (इन्वेस्टर समिट) को लेकर भी बात की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पाकिस्तान के विदेश मंत्री की टिप्पणी पर कहा कि दुनिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बेहद सफल राजनेता के रूप में देख रही है इसलिए हमारा पड़ोसी देश चिंतित हैं।

'नीला, हरा, काला पहना देते, भगवा रंग ही क्यों पहनाया', फिल्म 'पठान' पर बोले पंडित प्रदीप मिश्रा

सरकारी स्कूल में घुसकर शराब पीते हैं शराबी, विद्दा के मंदिर में शराबी करते है नशा

शिवराज सिंह चौहान का बड़ा दावा, 20 लाख कर्मचारियों को होगा 10 लाख रूपए का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -