'संविधान बदलना चाहती है BJP', बोले तेजस्वी यादव

'संविधान बदलना चाहती है BJP', बोले तेजस्वी यादव
Share:

पटना: राजद नेता एवं बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जातिगत जनगणना का समर्थन करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने सोमवार को RSS के जातिगत जनगणना के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जातीय जनगणना से कौन इनकार कर सकता है? लेकिन लोगों को भारतीय जनता पार्टी के असली एजेंडे को समझना चाहिए।

सोमवार को तेजस्वी यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा, "जातिगत जनगणना से कौन इनकार कर सकता है? ये लोग नहीं चाहते कि जनगणना हो, वरना भारतीय जनता पार्टी बार-बार कोर्ट में लोगों को खड़ा नहीं करती। हमने कई बार संसद में सवाल उठाया है तथा उनके जवाब से यह साफ हो गया है कि वे जातीय जनगणना नहीं कराना चाहते। इनकी कथनी कुछ और है, और करनी कुछ और।"तेजस्वी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इन्हें आरक्षण से कोई मतलब नहीं है। ये लोग बाबा साहब के संविधान को बदलना चाहते हैं। इनका असली एजेंडा केवल संविधान बदलने का है।

आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री विदेश जाते हैं और शांति की बात करते हैं, बुद्ध और गांधी की बात करते हैं, किन्तु यहां उनका दोहरा चेहरा नजर आता है। गजब की हिपोक्रेसी है। यहां उनके नेता दिन भर गाली देते रहते हैं, मारने-काटने एवं हिंसा की बात करते हैं। ये केवल लोगों को भड़काते हैं। एक बार अकेले स्वयं जमीन पर उतर कर देखें, तब उन्हें सब समझ आ जाएगा।

हादसे का शिकार हुई गोगा मेड़ी धाम जा रहे श्रद्धालुओं की पिकअप, 7 की मौत

'PDP मानवाधिकारों की बात करती है..', महबूबा की पार्टी में शामिल हुए हुर्रियत नेता गिलानी

जम्मू कश्मीर चुनाव पर CEC की बैठक, उम्मीदवारों के नाम पर हुआ मंथन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -