'एलजी के माध्यम से कोई न कोई षड़यंत्र ज़रूर रचेगी BJP', आतिशी ने लगाया बड़ा-आरोप

'एलजी के माध्यम से कोई न कोई षड़यंत्र ज़रूर रचेगी BJP', आतिशी ने लगाया बड़ा-आरोप
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली की सीएम बनने जा रहीं AAP की नेता आतिशी ने भाजपा पर बिजली की कीमतों में बढ़ोतरी करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने उत्तर प्रदेश में बिजली की कीमत 250 गुना बढ़ा दी हैं। आतिशी ने कहा, "उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार ने 5 किलोवाट बिजली कनेक्शन की कीमत 118 प्रतिशत बढ़ा दी है। बीजेपी सरकार में नोएडा एवं गाजियाबाद में पावर कट लगे हैं। पावर कट और महंगी बिजली भाजपा का मॉडल है। इसलिए दिल्ली वालों के लिए आवश्यक है कि वे फिर से अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाएं।"

उन्होंने कहा, "4 महीने तक मैं मुख्यमंत्री रहूंगी तथा दिल्ली के लोगों के हितों की रक्षा करूंगी। मैं वादा करती हूं कि हम दिल्ली वालों का बिजली बिल नहीं बढ़ने देंगे। अरविंद केजरीवाल का बिजली मॉडल 24 घंटे सबसे सस्ती बिजली है। दिल्ली में 19 जून को 8400 मेगावॉट बिजली मांग के बावजूद पावर कट नहीं लगे। दिल्ली में 47 लाख परिवार का बिल जीरो आता है।"

भाजपा शासित राज्यों का जिक्र करते हुए आतिशी ने कहा, "400 यूनिट के बिल की तुलना करें तो दिल्ली में यह 980 रुपए आता है, जबकि गुजरात में 9000 रुपए से अधिक, मध्य प्रदेश में 3800 और महाराष्ट्र में 4000 रुपए से अधिक का बिल आता है।" आतिशी ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार बनेगी तभी सस्ती बिजली आएगी, वरना जो हम आज उत्तर प्रदेश में देख रहे हैं—महंगी बिजली और लंबी बिजली कटौती—वही दिल्ली में भी होगा। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि एलजी के जरिए बीजेपी कोई न कोई साजिश जरूर रचेगी।

P@RN दिखाकर बच्चियों का यौन शोषण करता था मौलवी शब्बीर, अब हुआ गिरफ्तार

‘100करोड़ लोगों ने खाया बीफ-वाला लड्डू’, तिरुपति के प्रसाद पर कांग्रेस ने उड़ाया-हिन्दुओं का मजाक

दिल्ली-मुंबई ट्रैक पर बदला 60 ट्रेनों का रूट, रद्द हुई 34 ट्रेनें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -