फरीदाबाद में पोलिंग बूथ के बाहर भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

फरीदाबाद में पोलिंग बूथ के बाहर भाजपा कार्यकर्ता को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
Share:

फरीदाबाद: पुलिस ने बताया कि हरियाणा के फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान 5 अक्टूबर को एक मतदान केंद्र के बाहर 30 वर्षीय भाजपा कार्यकर्ता रजनीश को गोली मार दी गई, जिससे उसे कमर में चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

घटना निधि पब्लिक स्कूल के बाहर हुई, जहाँ 14 साल से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े रजनीश एक टेबल पर बैठे थे, जबकि लोग मतदान के लिए इंतज़ार कर रहे थे। दो बाइक सवार हमलावर, जिन्होंने अपने चेहरे को गमछे से ढका हुआ था और बिना नंबर प्लेट वाली मोटरसाइकिल पर सवार थे, रजनीश के पास पहुँचे। पुलिस के अनुसार, कुछ देर की बहस के बाद उनमें से एक ने उन्हें गोली मार दी। सहायक पुलिस आयुक्त विवेक कुंडू उस अस्पताल में गए जहाँ रजनीश का इलाज चल रहा है और उन्होंने पुष्टि की कि उनकी हालत स्थिर है। पुलिस ने संदिग्धों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए मामले की जाँच शुरू कर दी है।

फरीदाबाद के 33 फीट रोड पर भारत कॉलोनी निवासी रजनीश का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। पूर्व कैबिनेट मंत्री और फरीदाबाद से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने रजनीश का हालचाल जानने के लिए अस्पताल का दौरा किया और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गोयल ने जोर देकर कहा कि कानून सभी नागरिकों को समान सुरक्षा प्रदान करता है, चाहे वे किसी भी पार्टी से जुड़े हों।

एक प्रत्यक्षदर्शी कोमल पंडित ने पुष्टि की कि जब दो लोग मोटरसाइकिल पर आए तो मतदान केंद्र के बाहर लोग खड़े थे। हालांकि वह यह नहीं बता पाए कि गोली किसने चलाई, लेकिन उन्होंने बताया कि रजनीश दिन में पहले एक "छोटी सी घटना" में शामिल था। पुलिस अपराधियों को पकड़ने और हमले के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए घटना की जांच जारी रखे हुए है।

दिल्ली पहुंचे सीएम चंद्रबाबू नायडू, आंध्र के विकास कार्यों को लेकर करेंगे बैठक

'लोग कांग्रेस की नीतियों को स्वीकार करेंगे..', चुनावों में जीत को लेकर बोले चिदंबरम

भारत के हिन्दू-मुसलमानों को सिर्फ मोदी और मोहन भागवत से ख़तरा - असदुद्दीन ओवैसी

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -