लहूलुहान दुपट्टा, जगह-जगह खून के धब्बे, चाक़ू... अतीक का दफ्तर था या बूचड़खाना ?

लहूलुहान दुपट्टा, जगह-जगह खून के धब्बे, चाक़ू... अतीक का दफ्तर था या बूचड़खाना ?
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद के कार्यालय में खून के धब्बे और एक चाकू मिला है. प्रयागराज के चकिया स्थित अतीक अहमद के ऑफिस (कथित टॉर्चर रूम) में पहुंची पुलिस उस समय दंग रह गई, जब उसे वहां जगह-जगह खून के धब्बे देखने को मिले. साथ ही वहां पर एक चाकू भी पड़ा हुआ था. अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह खून किसका है. यहाँ तक कि, सीढ़ियों और कपड़ों पर खून के धब्बे मिले हैं.

बता दें कि अतीक और उसके भाई अशरफ को तो अब इस दुनिया में नहीं हैं, मगर उनके अपराधों के खूनी सबूत अभी भी मौजूद हैं. प्रयागराज की पुलिस आज अतीक अहमद के ऑफिस पहुंची तो सीढ़ियों से छत तक खून के छीटें देखने को मिले. पुलिस को खून से सना चाकू भी बरामद हुआ है. साथ ही खून से सना दुपट्टा मिला है. पुलिस ने अतीक के दफ्तर में जो मंजर देखा, वो सनसनीखेज और हैरान कर देने वाला था. पुलिस फ़िलहाल, जांच कर रही है.

बता दें कि, अतीक के चकिया स्थित इस ऑफिस पर 2017 में प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने बुलडोजर कार्रवाई की थी. इसके बाद से दफ्तर वीरान हो गया था, मगर यहीं से अतीक अपने गैंग को ऑपरेट कर रहा था. उमेश पाल की हत्या के पास पुलिस ने इसी कार्यालय में छापेमारी करके 72 लाख रुपये नकद के साथ 10 असलहे, 112 कारतूस और छह मोबाइल बरामद किया था.

'संसद पर छोड़ दें इसका फैसला..', बार काउंसिल ने भी किया समलैंगिक विवाह का विरोध

दक्षिण अफ्रीका से लाए गए चीते शासा के बाद एक और की हुई मौत

'मिट्टी में मिला देंगे..'. वाले सम्राट चौधरी के बयान पर सीएम नितीश ने किया पलटवार

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -