बोट ने भारत की सबसे सस्ती स्मार्ट रिंग की लॉन्च, कीमत ₹2,999

बोट ने भारत की सबसे सस्ती स्मार्ट रिंग की लॉन्च, कीमत ₹2,999
Share:

लोकप्रिय उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड बोट ने देश की सबसे सस्ती स्मार्ट रिंग लॉन्च की है, जिसका नाम बोट स्मार्ट रिंग एक्टिव है। ₹2,999 की किफायती कीमत वाली यह स्मार्ट रिंग भारत में पहनने योग्य प्रौद्योगिकी बाजार में क्रांति लाने के लिए तैयार है।

बोट स्मार्ट रिंग एक्टिव स्टेनलेस स्टील से बना है और इसमें एक आकर्षक डिज़ाइन है जो स्टाइलिश और टिकाऊ दोनों है। यह तीन रंगों में उपलब्ध है - मिडनाइट ब्लैक, रेडिएंट सिल्वर और गोल्ड - और विभिन्न कलाई के साइज़ के लिए सात अलग-अलग साइज़ में आता है।

यह स्मार्ट रिंग ऐसी विशेषताओं से भरी हुई है जो इसे अपनी फिटनेस और सेहत को ट्रैक करने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक मूल्यवान एक्सेसरी बनाती है। यह नींद, हृदय गति, ऑक्सीजन के स्तर और दैनिक गतिविधियों की निगरानी कर सकती है, जो इसे उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाती है जो अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त, यह 20 अलग-अलग खेलों और गतिविधियों को ट्रैक कर सकती है, जो इसे फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाती है।

बोट स्मार्ट रिंग एक्टिव में टच और जेस्चर कंट्रोल भी हैं, जिससे उपयोगकर्ता आसानी से इसके विभिन्न फीचर्स के माध्यम से नेविगेट कर सकते हैं। यह जल-प्रतिरोधी, धूल-प्रतिरोधी और पसीना-प्रतिरोधी भी है, जो इसे सक्रिय जीवनशैली जीने वालों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाता है।

बोट स्मार्ट रिंग एक्टिव की सबसे खास खूबियों में से एक इसकी बैटरी लाइफ है। कंपनी के मुताबिक, यह एक बार चार्ज करने पर पांच दिन तक चल सकती है, जो इसे उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाता है जो एक स्मार्ट रिंग चाहते हैं जो उनकी व्यस्त जीवनशैली के साथ तालमेल बिठा सके।

बोट स्मार्ट रिंग एक्टिव एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइस के साथ संगत है और इसे बोट रिंग ऐप का उपयोग करके जोड़ा जा सकता है। यह ऐप उपयोगकर्ताओं को अपने फिटनेस और वेलनेस डेटा को ट्रैक करने, नोटिफिकेशन प्राप्त करने और अपने संगीत प्लेबैक को नियंत्रित करने की अनुमति देता है।

कुल मिलाकर, बोट स्मार्ट रिंग एक्टिव उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो एक किफायती स्मार्ट रिंग की तलाश में हैं जो दमदार है। अपने आकर्षक डिज़ाइन, प्रभावशाली विशेषताओं और किफायती कीमत के साथ, यह भारत में पहनने योग्य प्रौद्योगिकी बाज़ार में क्रांति लाने के लिए तैयार है। बोट स्मार्ट रिंग एक्टिव 20 जुलाई से Amazon.in, Flipkart और बोट की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। अपनी किफायती कीमत और प्रभावशाली विशेषताओं के साथ, यह पहनने योग्य प्रौद्योगिकी बाजार में एक हॉट सेलर बनने की उम्मीद है।

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

हॉलीवुड सलाहकार माइकल लैट की हत्या के मामले में जमीला एलेना मिशेल को सुनाई गई 35 साल की सजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -