एक साथ नजर आएँगे बॉबी देओल और आलिया भट्ट, टीजर देख झूमे फैंस

एक साथ नजर आएँगे बॉबी देओल और आलिया भट्ट, टीजर देख झूमे फैंस
Share:

पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि आलिया भट्ट YRF स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली हैं। फिल्म के बारे में निरंतर अपडेट्स भी मिल रहे थे। अब यह पुष्टि हो गई है कि इस बड़ी फिल्म में आलिया भट्ट के साथ शरवरी वाघ भी दिखाई देगी। सबसे रोमांचक बात यह है कि बॉबी देओल भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में आलिया भट्ट और बॉबी देओल के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी। अब निर्माताओं ने इस फिल्म के नाम का भी खुलासा कर दिया है।

आलिया भट्ट, बॉबी देओल एवं शरवरी वाघ की इस फिल्म का नाम ‘एल्फा’ होगा। निर्माताओं ने एक छोटा सा टीजर जारी करते हुए फिल्म के नाम का ऐलान किया है। हालांकि, इस टीजर में किसी भी सितारे की झलक नहीं दिखाई गई है। वीडियो की शुरुआत आलिया भट्ट की आवाज से होती है, जिसमें वह कहती हैं, “ग्रीक एल्फाबेट का सबसे पहला अक्षर और हमारे प्रोग्राम का मॉडल। सबसे पहले, सबसे तेज, सबसे वीर। ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है और जंगल में हमेशा राज करेगा एल्फा।”

टीजर के सामने आने के बाद यह भी स्पष्ट हो गया है कि इस फिल्म का निर्देशन शिव रावल करेंगे। यह एक एक्शन फिल्म होगी, जिसके लिए आलिया भट्ट और शरवरी वाघ ने अपनी-अपनी तैयारियां आरम्भ कर दी हैं। हालांकि, निर्माताओं ने अभी तक बॉबी देओल के नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, किन्तु माना जा रहा है कि वह फिल्म में विलेन का दमदार किरदार निभाते दिखाई देंगे। आलिया भट्ट से पहले दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा बन चुकी हैं। इन दोनों अभिनेत्रियों की पिछली फिल्में ‘पठान’ और ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है। 

'कल्कि 2898 AD' से आहत हुए 'शक्तिमान', बोले- 'उन्हें व्यास मुनि से ज्यादा पता है?'

बॉलीवुड में नाकाम होने के बाद भी एक शानदार जीवन जीता है ये अभिनेता

प्रतिभा सिन्हा: माला सिन्हा की टैलेंटेड बेटी जो बॉलीवुड में चमकने में नाकाम रहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -