बॉबी देओल को मिली एक और बड़ी साउथ फिल्म, इस एक्टर संग आएँगे नजर
बॉबी देओल को मिली एक और बड़ी साउथ फिल्म, इस एक्टर संग आएँगे नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता बॉबी देओल की दूसरी पारी तो उन्हें सफलता की बुलंदियों तक लेकर जा चुकी है। अब बॉबी देओल इंडस्ट्री के फ्लॉप एक्टर से सक्सेसफुल एक्टर बन गए हैं। और ये एक दिन में नहीं हुआ। इसके लिए बॉबी देओल को भी बहुत इंतजार करना पड़ा। मगर बॉबी देओल की वापसी भी जबरदस्त हुई। आश्रम और एनिमल जैसी फिल्में करने के बाद तो बॉबी देओल अब एक के बाद एक फिल्में और बड़े प्रोजेक्ट्स पा रहे हैं। 

बॉबी देओल को बॉलीवुड में तो अच्छा काम मिल ही रहा है साथ ही उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से भी बहुत अच्छे ऑफर्स आ रहे हैं। अब इसका उदाहरण तो ऐसे ही जान लीजिए कि बॉबी देओल के पास पहले से ही साउथ की 3 बड़ी फिल्में हैं। तथा अब तो उन्हें उनकी चौथी फिल्म भी मिलने जा रही है। ये भी एक बड़ी फिल्म है। ऑस्कर विनिंग फिल्म RRR में लीड किरदार निभाने वाले एक्टर जूनियर एनटीआर केवल साउथ ही नहीं बल्कि दुनियाभर में जाना-पहचाना चेहरा बन गए हैं। वे साउथ के प्रॉमिनेंट एक्शन रोल्स करने वाले हीरो हैं। 

RRR फिल्म से उन्होंने अपने एक्शन और स्टंट से सभी को बहुत इंप्रेस किया। अब वे KGF फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर का लीड रोल होगा। इसी फिल्म में बॉबी देओल का सामना जूनियर एनटीआर से होगा। फिल्म को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है मगर इसके बाद भी रिपोर्ट्स के आधार पर फिल्म में बॉबी को लिया जा सकता है। इस प्रोजेक्ट पर काम पहले ही होना था मगर प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर पहले से ही अपने कमिट्मेंट्स पर व्यस्त थे तथा इसपर काम शुरू नहीं कर पा रहे थे।

आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म पर मंडराया 'खतरा', रिलीज से 1 दिन पहले कोर्ट ने लगाई रोक

बॉर्डर के लिए ये स्टार्स थे मेकर्स की पहली पसंद, इस कारण नहीं बनी बात

सोनाक्षी की शादी पर पिता शत्रुघ्न ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'एक ही तो बेटी है मेरी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -