थलपति विजय की 1000 करोड़ी फिल्म में रोल के लिए बॉबी को मिली इतनी फीस

थलपति विजय की 1000 करोड़ी फिल्म में रोल के लिए बॉबी को मिली इतनी फीस
Share:

इस साल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का दबदबा देखने को मिला है, लेकिन हाल ही में श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने माहौल बदल दिया है। इस साल अब तक किसी भी खान की फिल्म नहीं आई है, हालांकि एक फिल्म की उम्मीद है, लेकिन वह भी अभी कन्फर्म नहीं है। इस बीच, बॉलीवुड के जाने-माने विलेन बॉबी देओल चर्चा में हैं। वह जल्द ही अपनी फिल्म ‘कंगुवा’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं।

बॉबी देओल की एंट्री ‘थलपति 69’ में

बॉबी देओल की एंट्री हाल ही में थलापति विजय की फिल्म ‘थलपति 69’ में हुई है। यह फिल्म एक भारी-भरकम बजट में बनाई जा रही है, जिसकी कुल लागत 1000 करोड़ रुपये है। हालांकि, इस फिल्म का टाइटल अभी तक अनाउंस नहीं हुआ है। इस फिल्म की हाल ही में चेन्नई में ग्रैंड लॉन्चिंग हुई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े इस फिल्म में अहम रोल निभाने वाले हैं। बॉबी इस एक्शन ड्रामा में विलेन का किरदार निभाएंगे, जो उनके करियर के लिए एक नया मोड़ हो सकता है।

बॉबी देओल की फीस

बॉबी देओल को ‘थलपति 69’ के लिए 5 करोड़ रुपये की फीस मिल रही है। हालांकि, इस बजट के हिसाब से यह राशि काफी कम मानी जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉबी कई अन्य साउथ फिल्मों में भी नजर आएंगे, जिनकी शूटिंग उन्होंने पहले ही पूरी कर ली है।

‘कंगुवा’ में बॉबी का किरदार

बॉबी देओल की फिल्म ‘कंगुवा’ इस साल रिलीज होगी। इस फिल्म में वह उधिरन का किरदार निभा रहे हैं, जो एक खतरनाक विलेन है। यह फिल्म बॉबी के करियर के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हो सकती है। इसके अलावा, उनकी फिल्म ‘एनिमल’ भी चर्चा में है, जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है। हालांकि, यह अभी स्पष्ट नहीं है कि वह रणबीर कपूर की ‘एनिमल पार्क’ में दिखाई देंगे या नहीं।

बॉबी देओल की आने वाली फिल्में

बॉबी देओल के पास कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर भी हैं। इनमें वह सिर्फ विलेन नहीं, बल्कि हीरो का रोल भी करने वाले हैं। उनकी कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में हैं, और जल्द ही उनके प्रोजेक्ट का आधिकारिक ऐलान किया जाएगा। हालांकि, उनकी फीस को लेकर मेकर्स की तैयारियां भी चल रही हैं।

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -