धर्मेन्द्र के कंधे की जल्द हो सकती है सर्जरी

धर्मेन्द्र के कंधे की जल्द हो सकती है सर्जरी
Share:

शूटिंग के दौरान कंधे में लगी चोट से धर्मेन्द्र इन दिनों काफी परेशान चल रहे है. उन्होंने ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपना एमआरआई करवाने के बाद अपनी फिल्म की डबिंग भी शुरू कर दी थी. कमजोरी और कंधे में दर्द की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती करने के बाद शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. छुट्टी की खबर ने जहा सबको राहत दी थी वही खबर आयी है कि कुछ दिनों के बाद उनकी सर्जरी हो सकती है.

धर्मेंद्र को 27 मई को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर संजय देसाई ने जानकारी दी है कि धर्मेन्द्र यहाँ अपने फुल बॉडी चेकअप के लिए आये थे.उन्होंने बताया कि वह ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है. उन्हें आज दिन में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. डॉ. देसाई ने कहा कि हो सकता है उनकी बाद में सर्जरी करनी पड़े. अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.इसके लिए उन्हें धर्मेंद्र से सलाह लेनी होगी.

धर्मेंद्र की पत्नी अभिनेत्री और सांसद हेमामालिनी ने इससे पहले भी ट्विटर पर उनके स्वास्थ कि जानकारी दी थी. हेमामालिनी में ट्वीट में लिखा था, "धर्मेंद्रजी के बारे में ताजा जानकारी.उनके रक्त की जांच (ब्लड काउंट) के लिए उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि वह सारा वक्त थकान महसूस करते थे और उनके कंधे में भी दर्द है. हेमा ने कहा कि फिलहाल धर्मेंद्रजी को ऑब्जरवेशन में रखा गया है.

उन्होंने फेन्स से भी कहा है कि वे उनकी सलामती के किये प्रार्थना करे. हेमा ने बतया के धर्मेन्द्र के शरीर में हीमोग्लोबिन की मात्रा में कमी हो गयी है .जिसके चलते उन्हें कमजोरी महसूस हो रही है.अभी उन्हें निरीक्षण में रखा गया है बाद में हो सकता है उनके कंधे की सर्जरी हो. हेमा ने उनके चाहने वालो से अनुरोध किया कि वे दुआ करें कि धर्मेन्द्र जल्दी ठीक हों.धर्मेंद्र को बॉलीवुड में ही-मैन के नाम से जाना जाता है. वर्ष 2012 में उन्हें पदम भूषण का भी सम्मान मिला था.

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -