बॉलीवुड अदाकारा ने अटेंड की नेकेड पार्टी, 20 मिनट में ही वहां से भागीं और बोली- 'मुझे नहीं देखना किसी का वक्ष-नितंब'

बॉलीवुड अदाकारा ने अटेंड की नेकेड पार्टी, 20 मिनट में ही वहां से भागीं और बोली- 'मुझे नहीं देखना किसी का वक्ष-नितंब'
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा सुचित्रा कृष्णामूर्ति ने हाल ही में अपने एक्स अकाउंट पर एक न्यूड पार्टी में सम्मिलित होने का अनुभव साझा किया। उन्होंने बताया कि वे बर्लिन में आयोजित एक बॉडी पॉजिटिविटी पार्टी का हिस्सा बनीं, मगर वहाँ उन्हें इतना अजीब लगा कि उन्होंने 20 मिनट में ही वहाँ से निकलना बेहतर समझा। घर लौटकर उन्होंने मन को शांत करने के लिए गायत्री मंत्र का जाप किया।

सुचित्रा ने 14 जुलाई को अपने ट्वीट में लिखा, “मैंने अभी अभी बर्लिन में एक बॉडी पॉजिटिविटी/नेकेड पार्टी अटेंड की। मुझे वह कहावत याद आ गई- इतने भी खुले दिमाग के मत बनो कि दिमाग ही बाहर गिर जाए। मैं हमेशा देसी गर्ल रहूँगी। मुझे नहाने की जरूरत महसूस हो रही है और थोड़ा सा गायत्री मंत्र का जाप करना जरूरी लग रहा है। बाप रे।” अपने एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने इस अनुभव के बारे में बात की, तो उन्होंने कहा कि बर्लिन में ऐसी चीजें सामान्य हैं। उनका उद्देश्य बॉडी पॉजिटिविटी को बढ़ावा देना और शरीर के प्रति चिंताओं को दूर करना था। सुचित्रा ने कहा, “मैंने सोचा चलो, एक्सपीरियंस कर लेते हैं। पार्टी बार में हो रही थी जो कि एक दोस्त के दोस्त का था। मुझे गेस्ट लिस्ट में रखा गया था। वहाँ गई, लेकिन तुरंत भाग गई। मैं बहुत देसी लड़की हूँ, मुझे किसी के बूब्स और बटक नहीं देखने हैं।”

उन्होंने कहा कि बर्लिन में जो उन्होंने देखा, वह सकारात्मक सोच के साथ किया गया था और वल्गर नहीं था। भारतीय संस्कृति में हम अपने शरीर को लेकर सचेत रहते हैं तथा इस प्रकार के आयोजनों में भाग लेना उनके लिए सहज नहीं था। सुचित्रा ने कहा कि उन्हें अनुभव तो अच्छा लगा, लेकिन वे देसी हैं, इसलिए 20 मिनट में लौट आईं। बॉडी पॉजिटिविटी पार्टियों का मुख्य उद्देश्य यह है कि लोग बिना किसी पूर्वाग्रह के अपने एवं दूसरों के शरीर को स्वीकार करें। फोर्ब्स के मुताबिक, यह एक ऐसा आंदोलन है जो आकार, रूप, त्वचा के रंग और शारीरिक क्षमताओं की परवाह किए बिना सभी तरह के शरीरों को स्वीकार करने का समर्थन करता है। हालांकि, कुछ लोग इसे मोटापे को बढ़ावा देने वाला मानते हैं, किन्तु समर्थकों का कहना है कि नग्न होकर मिलने से लोग मानव शरीर के प्रति सहजता महसूस करते हैं।

बॉलीवुड सितारे जिन्हे टैटू बनवाने का शौक

लंबे समय बाद फिर पर्दे पर दिखेगी ये मशहूर जोड़ी, बनने जा रहा है इस फिल्म का सीक्वल!

अनंत अंबानी की शादी में अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -