अक्षय की इस फिल्म में अमिताभ भी होंगे साथ
अक्षय की इस फिल्म में अमिताभ भी होंगे साथ
Share:

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'पैडमैन' अगले साल 26 जनवरी के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म के नए पोस्टर को अक्षय कुमार ने खुद शेयर किया है. आर बाल्की के निर्देशन में बन रही फिल्म पैडमैन के अभी तक के जितने भी पोस्टर्स लांच हुए हैं, अभी तक सब क्रिएटिव ही रहे हैं. हाल ही में लांच किया हुआ पोस्टर भी कुछ ऐसा ही है.

हाल ही में अक्षय कुमार के ट्विटर पर शेयर किये हुए नए पोस्टर में आप देखेंगे कि अक्षय कुमार के हाथों में कॉटन है और वो काफी ख़ुश भी हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा है कि, पागल ही फेमस होता है. अक्षय कुमार की इस साल 'जॉली एलएलबी 2' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' फिल्में रिलीज़ हुईं थी. सैनिटरी नैपकिन के क्षेत्र में क्रान्ति लाने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथन की सच्ची कहानी पर आधारित आर बाल्की निर्देशित 'पैडमैन' अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म को अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म में अक्षय के साथ राधिका आप्टे हैं जबकि सोनम कपूर का भी अहम् रोल है. फिल्म में दर्शकों को अमिताभ बच्चन का भी छोटा सा रोल देखने को मिलेगा. 

पैडमैन की टक्कर नीरज पांडेय निर्देशित फिल्म 'अय्यारी' से होगी, जो अगले साल गणतंत्र दिवस पर ही रिलीज़ हो रही है. इसमें मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल निभा रहे हैं. सिद्धार्थ करण मल्होत्रा निर्देशित ब्रदर्स में अक्षय कुमार के छोटे भाई का किरदार निभा चुके हैं. 26 जनवरी को ये दोनों आमने-सामने होंगी, अब इसमें यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म अपने फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती है और कौन छाती है बॉक्स ऑफिस पर.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीवी के हैंडसम हंक की एक बार फिर वापसी

करण जौहर हो रहे हैं फ़ास्ट फॉरवर्ड, ब्रह्मास्त्र के साथ अगली फिल्म की प्लानिंग

मीडिया से डरता था ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -