अनंत अंबानी के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड और भोजपुरी सेलिब्रिटीज ने जमाई महफ़िल

अनंत अंबानी के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड और भोजपुरी सेलिब्रिटीज ने जमाई महफ़िल
Share:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का रिसेप्शन 14 जुलाई को हुआ जिसमें बॉलीवुड, भोजपुरी और दुनियाभर की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। यह कार्यक्रम 12 जुलाई को जोड़े की शादी के बाद आयोजित किया गया था और जो लोग शादी समारोह में शामिल नहीं हो पाए थे, वे इस खास दिन पर जोड़े को आशीर्वाद देने आए।

भोजपुरी सितारों ने मचाई धूम

वैसे तो इस मौके पर कई सेलेब्रिटीज मौजूद थे, लेकिन रवि किशन, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे भोजपुरी स्टार्स ने अपनी मौजूदगी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। वे न सिर्फ इस मौके पर पहुंचे बल्कि परफॉर्म भी किया और मेहमानों का मनोरंजन भी किया। खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के गानों ने पार्टी की रौनक बढ़ा दी और उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

रवि किशन और अमिताभ बच्चन का मजेदार पल

रवि किशन और अमिताभ बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे एक-दूसरे को गले लगाते और एक-दूसरे के संवादों की नकल करते देखे जा सकते हैं। रवि किशन को फिल्म "कल्कि 2898 ई" में अमिताभ बच्चन के प्रतिष्ठित किरदार अश्वत्थामा की नकल करते देखा गया। बदले में अमिताभ बच्चन ने उसी फिल्म में रवि किशन के संवाद की नकल की। ​​दोनों अभिनेताओं को बहुत अच्छा समय बिताते हुए देखा गया, और उनकी केमिस्ट्री ने सभी को हैरान कर दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

 

खेसारी लाल यादव का ट्रेडिशनल अवतार

खेसारी लाल यादव रिसेप्शन में सफ़ेद शेरवानी पहने हुए पारंपरिक अवतार में नज़र आए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वे अपने बॉलीवुड गाने "ठीक है" की कुछ लाइनें गाते नज़र आ रहे हैं। उनके इस पारंपरिक लुक ने कई लोगों का दिल जीत लिया है।

पवन सिंह का ऊर्जावान प्रदर्शन

पवन सिंह ने भी इस कार्यक्रम में अपना हिट गाना "लॉलीपॉप लागेलु" गाकर परफॉर्म किया। वे शेरवानी पहने हुए थे और वर्कआउट ड्रेस में काफी आकर्षक लग रहे थे। उनके परफॉरमेंस को मेहमानों ने खूब सराहा, जिसमें बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल थीं, जो उनके गानों पर नाचने से खुद को रोक नहीं पाईं।

प्रधानमंत्री मोदी और अन्य राजनेता कार्यक्रम में शामिल हुए

इस समारोह में मशहूर हस्तियों के अलावा प्रधानमंत्री मोदी जैसे राजनेता भी जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे। अंबानी परिवार ने 13 जुलाई को एक खास समारोह आयोजित किया था, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी और अन्य राजनेता मौजूद थे। इस समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो इस अवसर की भव्यता को दर्शाते हैं। कुल मिलाकर, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का रिसेप्शन एक भव्य समारोह था, जिसमें सभी क्षेत्रों की मशहूर हस्तियाँ शामिल हुईं। यह कार्यक्रम जोड़े के प्यार और अंबानी परिवार की मेहमाननवाज़ी का एक प्रमाण था।

पहली बार कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी पर बोले विक्की कौशल, जानिए क्या कहा?

अनंत-राधिका की शादी में एक फ्रेम में दिखे अभिषेक-आराध्या और ऐश्वर्या, इस अंदाज में आए नजर

पैप्स को देखकर आराध्या ने कहा कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -