राम रहीम के खिलाफ फैसले को लेकर यह बोले बॉलीवुड सेलेब्स
राम रहीम के खिलाफ फैसले को लेकर यह बोले बॉलीवुड सेलेब्स
Share:

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह के खिलाफ अदालत के फैसले की सराहना बॉलीवुड के कई सितारों ने की है. राम रहीम पर एक साध्वी के साथ यौन शोषण का आरोप लगाया गया था जिस पर सीबीआई के न्यायाधीश जगदीप सिंह ने बाबा को दोषी ठहरा दिया है. बाबा को आरोपी साबित करने के बाद उनके समर्थको ने हरियाणा सहित पंजाब में भी बहुत हिंसा की जिसमे कई लोगो की मौत भी हो गयी.

आपको बताते है बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस फैसले पर क्या विचार दिए...

रवीना टंडन ने कहा कि, 'जिस तरह से अनुयायी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और दंगे कर रहे हैं, महज उससे ही पंथ के बारे में सबकुछ साबित हो जाता है...इन गुंडों की शर्मनाक हरकत को देखकर दुख हो रहा है'.

ऋषि कपूर ने एक ट्विट में कहा , 'सभी डेरा सम्पत्ति को जब्त कर बेच दिया जाए ताकि हिंसा और आगजनी से हुई देश की सम्पत्ति के नुकसान की भरपाई हो सके. गुरमीत के फॉलोअर्स को शर्म आनी चाहिए, तुम्हारे लिए कोई सम्मान नहीं'.

स्वरा भास्कर ने दो ट्विट कर लिखा कि,'आज के नए भारत में भी पागल भीड़ पर क्या नियम लागू हो सकता है! #NewIndia #AajKaIndia #RamRahimVerdict'. ...या फिर इन स्वामियों और साधुओं को रेप जैसी चीजों से परहेज करना चाहिए??'.

फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि, 'जो तोड़फोड़ कर रहे हैं और जो इसे होने दे रहे हैं, कृपया यह कल्पना कीजिए कि बलात्कारियों के समर्थन में हिंसा को देखकर पीड़ित क्या महसूस कर रहे होंगे'.

खेर ने ट्वीट किया, 'ऐसा लग रहा है कि गुरमीत राम रहीम सिंह ने अपने अनुयायियों को हिंसा सिखाई है. यह नासमझी है और सरकार को इसे रोकने के लिए पूरे बल प्रयोग की जरुरत है'.

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने लिखा कि, '2020 तो काफी दूर है...भारत का नक्शा अभी से बदलने लग गया है. नए भारत में स्वागत है आपका.'

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बाबा राम रहीम की गोद ली बेटी ने तोडा इस हॉलीवुड एक्टर का रिकॉर्ड

बाबा राम रहीम ने बनाई थी कुल 5 फिल्मे, इन फिल्मो से बाबा ने कितनी कमाई की थी जानिए...

Photos : ये है बाबा राम रहीम की ग्लैमरस बेटी, बन सकती है डेरा प्रमुख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -