Video : बॉलीवुड की हॉट खबरे और लेटेस्ट अपडेट्स
Share:

1) अपने जमाने की धक धक गर्ल कहीं जाने वाली माधुरी दीक्षित अब तमिल इंडस्ट्री में कदम रख चुकी है। जी डांस के मामले में उन्हें कोई पीछे नहीं कर सकता वहीं एक्टिंग के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। माधुरी ने उनकी पहली मराठी फिल्म बकेट लिस्ट का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। फर्स्ट लुक में माधुरी ने एक पारंपरिक साड़ी और मंगलसूत्र पहना है वहीँ माथे पर लाल बिंदी लगाई हुई हैं। उनका ये लुक इंग्लिश-विंग्लिश की श्रीदेवी की याद दिला रहा है। बॉलीवुड में धमाल मचा चुकी माधुरी अब तमिल में क्या जलवे दिखाती है ये तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा।

2) टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित शो बिग बॉस सीजन-11 अब खत्म हो चुका है और इस शो की विनर रहीं है हम सभी की चाहिती अंगूरी भाभी उर्फ़ शिल्पा शिंदे। शिल्पा की बिग बॉस के घर की जर्नी काफी उतार चढ़ाव भरी रहीं है, लेकिन फैंस ने उनका शुरू से सपोर्ट किया है यहीं वजह है कि वो बिग बॉस सीजन इलेवन की विनर बन गई है। शिल्पा की पर्सनल लाइफ की बात करे तो उनके सभी भाई बहनो की शादी हो चुकी है और वे अकेली ही है जो अब तक सिंगल है। वहीं शिल्पा के पापा हाईकोर्ट में जज थे और 2013 में उनका निधन हो चुका है। शिल्पा की मां गीता शिंदे एक हाउस वाइफ है।

3) बिग बॉस में आते ही लोगो के ज़िंदगी के पासे पलट जाते है। जैसे बात करें बिग बॉस 10 के विनर रहें मनवीर गुर्जर अब जल्द ही बॉलीवुड मूवी 'आज की अयोध्या' में नजर आने वाले है इस मूवी में इनके साथ श्रद्धा दास होंगी। जिन्हे आप सभी ने फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में देखा ही होगा। श्रद्धा दास इस फिल्म में मनवीर गुर्जर की माशूका के रोल में नजर आने वाली है इस मूवी की शूटिंग लखनऊ और बनारस में शुरू हो चुकी है।

4) विवादों के चलते कई बार बैन हुई फिल्म पद्मावत आखिरकार रिलीज होने वाली है। जी इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज किया जाना है। खबर है कि इस मूवी को तीन भाषाओं में रिलीज होना है जो है हिंदी, तमिल और तेलुगु। मूवी में रानी पद्मावती का किरदार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निभा रहीं है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मूवी के पोस्टर को पोस्ट कर लिखा है "पद्मावत की ऐतिहासिक कहानी के गवाह बनने के लिए तैयार हो जाइए। 25 जनवरी 2018 को आपको नजदीकी सिनेमाघरों में! अब 3D, आई मैक्स और तमिल-तेलुगू में भी।"

जल्द ही 'चीट इंडिया' को प्रमोट करते दिखेंगे इमरान

बर्थडे पार्टी के जश्न में डूबे सिद्धार्थ मल्होत्रा

इसलिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुई थी चप्पल से पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -