अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड सितारों ने मचाया जलवा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में बॉलीवुड सितारों ने मचाया जलवा
Share:

बिजनेस मैगनेट मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का समारोह बहुत ही भव्य रहा, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए एकत्रित हुईं, जिससे यह एक यादगार समारोह बन गया।

दिग्गज अभिनेता जीतेंद्र अपने बच्चों तुषार कपूर और एकता कपूर के साथ समारोह में शामिल हुए। संजय दत्त भी अपने पूरे परिवार के साथ मौजूद थे। हाल ही में आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधे रणबीर कपूर अपनी पत्नी को एक पल के लिए छोड़कर संजय दत्त के साथ पोज देते हुए देखे गए। चंकी पांडे अपनी पत्नी के साथ जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे, जबकि विद्या बालन अपने पति के साथ पीले रंग के लहंगे में शाही अंदाज में नजर आईं।

इस अवसर पर दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी अपनी बेटी अहाना देओल और दामाद के साथ मौजूद रहीं। क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी के साथ पारंपरिक परिधान में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। हाल ही में रणबीर कपूर से शादी करने वाली आलिया भट्ट पेस्टल ग्रीन लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक अन्य मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना काले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

हाल ही में एक ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम कर चुके अजय देवगन ने इस जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए समारोह में भाग लिया, वे काले रंग की शेरवानी में बहुत खूबसूरत लग रहे थे। साउथ के सुपरस्टार राम चरण भी अपनी पत्नी उपासना के साथ नवविवाहित जोड़े को शुभकामनाएं देने के लिए मौजूद थे। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन बहुरंगी अनारकली सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सारा अली खान अपने छोटे भाई इब्राहिम अली खान के साथ समारोह में शामिल हुईं, जबकि अर्जुन कपूर अपनी बहन अंशुला कपूर के साथ आए।

बॉलीवुड के पसंदीदा जोड़ों में से एक रितेश देशमुख और जेनेलिया भी इस अवसर पर शाही अंदाज में नजर आए। समारोह में कई सितारों ने शिरकत की और कई अन्य हस्तियां भी मौजूद रहीं। नवविवाहित जोड़े अनंत और राधिका को फिल्म जगत की ओर से ढेरों आशीर्वाद और शुभकामनाएं दी गईं, जिससे उनका यह खास दिन और भी यादगार बन गया।

यह भव्य समारोह इस जोड़े की लोकप्रियता और फिल्म उद्योग के उनके प्रति समर्थन का प्रमाण था। इतने सारे मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में, यह कार्यक्रम जोड़े की खुशी और आनंद का सच्चा प्रतिबिंब था। जब वे एक साथ अपनी नई यात्रा शुरू कर रहे हैं, तो फिल्म बिरादरी का आशीर्वाद और शुभकामनाएँ निश्चित रूप से उनके लिए शक्ति और प्रेरणा का स्रोत होंगी।

बैडमिंटन खेल सकते, रैलियां कर सकते, शादी में भी जा सकते, लेकिन 'लालू बीमार हैं' इसलिए जमानत ! क्या करे न्यायपालिका ?

सिंधिया ने लॉन्च किया NERACE एप, पूर्वोत्तर राज्यों के किसानों को मिलेगी मदद

'महज 7 साल में दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी इकॉनमी बनेगा भारत..', RBI के डिप्टी गवर्नर का बड़ा दावा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -