बोल्ट ने डुअल कैमरा सेटअप के साथ एडवांस्ड डैशकैम 'क्रूजकैम एक्स3' किया लॉन्च

बोल्ट ने डुअल कैमरा सेटअप के साथ एडवांस्ड डैशकैम 'क्रूजकैम एक्स3' किया लॉन्च
Share:

बोल्ट ने हाल ही में बाजार में एक नया डिवाइस लॉन्च किया है, जिसे कार मालिकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प माना जा रहा है। कंपनी ने एक नया डैशकैम, क्रूज़कैम एक्स3 पेश किया है, जो एडवांस्ड फीचर्स और डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है।

प्रमुख विशेषताऐं

क्रूज़कैम X3 डैशकैम 2K और 1080p फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। इसमें 3.7 इंच का एचडी टच डिस्प्ले है और यह अल्ट्रा-वाइड व्यू प्रदान करता है। डिवाइस डुअल कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें 4-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 2-मेगापिक्सल का रियर कैमरा शामिल है। फ्रंट कैमरा 2K रिज़ॉल्यूशन में वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है, जबकि रियर कैमरा 1080p फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन में रिकॉर्ड कर सकता है।

कनेक्टिविटी विकल्प

डैशकैम को आपके स्मार्टफोन पर बोल्ट क्रूज़ ऐप का उपयोग करके आसानी से नियंत्रित किया जा सकता है। यह लाइव स्ट्रीमिंग और वीडियो रिकॉर्डिंग विकल्प भी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, डिवाइस को आसान पहुँच के लिए वाई-फाई से भी जोड़ा जा सकता है।

वाइड एंगल दृश्य

क्रूज़कैम एक्स3 में 145 डिग्री का अल्ट्रा-वाइड व्यू है, जो ब्लाइंड स्पॉट को खत्म करने में मदद करता है। डिवाइस में सेंसर भी लगे हैं, जो इसे कार मालिकों के लिए एक स्मार्ट विकल्प बनाता है।

मूल्य और उपलब्धता

बोल्ट ने क्रूज़कैम एक्स3 की कीमत ₹5,999 रखी है। डिवाइस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स साइट्स से खरीदा जा सकता है। बोल्ट क्रूज़कैम एक्स3 एक फीचर-पैक डैशकैम है जो एडवांस्ड फीचर्स और डुअल कैमरा सेटअप प्रदान करता है। हाई रेजोल्यूशन में वीडियो रिकॉर्ड करने की इसकी क्षमता, लाइव स्ट्रीमिंग विकल्प और वाइड-एंगल व्यू इसे कार मालिकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं। अपनी किफायती कीमत के साथ, यह डिवाइस कार उत्साही लोगों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बनने की संभावना है।

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

हॉलीवुड सलाहकार माइकल लैट की हत्या के मामले में जमीला एलेना मिशेल को सुनाई गई 35 साल की सजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -